scriptसीएम योगी ने कोटा से लौटी छात्रा शालिनी से की बात, लॉकडाउन खुलने के सवाल पर कहा यह | cm yogi answers to Kota return student about lockdown end | Patrika News

सीएम योगी ने कोटा से लौटी छात्रा शालिनी से की बात, लॉकडाउन खुलने के सवाल पर कहा यह

locationगाजीपुरPublished: Apr 28, 2020 09:12:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गाजीपुर की शालिनी राय बीते दिनों कोटा से बस द्वारा वापस आई थीं। शालिनी कोटा में NIIT की कोचिंग कर रही थी।

CM yogi

CM yogi

गाजीपुर. कोटा से उत्तर प्रदेश वापस आए लगभग 50 छात्रों से सीएम योगी ने मंगलवार को वीडियो चैट के जरिए बात की और हालचाल जाना। गाजीपुर की शालिनी राय भी उन्हीं में से एक थीं। बीते दिनों कोटा से बस द्वारा वह वापस आई थीं। शालिनी पिछले 1 साल से कोटा में रहतर NIIT की कोचिंग कर रही थी। कोटा से वापस आने के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान शालिनी और उसके परिवार काफी खुश थे। शालिनी के पिता ओमप्रकाश राय कृषि विभाग गाज़ीपुर में कार्यरत हैं और उनकी माता प्रेमलता राय गृहणी हैं।
शालिनी ने पूछा लॉकडाउन के खुलने को लेकर सवाल-

शालिनी के साथ मुख्यमंत्री ने लगभग 5 मिनट वार्ता की। उन्होंने शालिनी से कुशल क्षेम पूछकर घर पर मेहनत से पढ़ाई करने की बात कही। मुख्यमंत्री से शालिनी ने एक सवाल भी किया कि महाराज लगभग एक माह से लॉक डाउन जारी है। हमें और कितने दिन तक और लॉक डाउन में रहना पड़ेगा। मुख्यमंत्री ने समझाते हुए कहा कि कोरोना की वजह से उठाया गया यह आवश्यक कदम है और प्रधानमंत्री ने जो बात कही है कि जान है तो जहान है, वह बात सही है। अभी लॉक डाउन को हम चरणबद्ध तरीके से ढील देंगे। आप सब लोग सुरक्षित रहें। यही सरकार का प्रयास है। सरकार जनहित में सभी फैसले ले रही है और काम भी कर रही है। आप सब लोग घर पर लॉक डाउन के नियमों का पालन करते रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो