scriptपरमवीर चक्र वीर अब्दुल हमीद के शहादत दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम, देंगे यह सौगात | CM Yogi will Visit Ghazipur on Veer Abdul hamid death anniversary | Patrika News

परमवीर चक्र वीर अब्दुल हमीद के शहादत दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम, देंगे यह सौगात

locationगाजीपुरPublished: Aug 22, 2019 05:05:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

10 सितंबर को उनके पैतृक गांव धामुपुर में हर साल आयोजित होता है कार्यक्रम

Veer Abdul hamid

वीर अब्दुल हमीद (फाइल फोटो)

गाजीपुर. परमवीर चक्र विजेता वीर अब्दुल हमीद की शहादत दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में इस बार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। 10 सितंबर को वीर अब्दुल हमीद के पैतृक गांव धामुपुर के शहीद पार्क में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सीएम योगी के शामिल होने को लेकर तैयारी तेज हो गई है। वहीं सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला काफी सतर्क हो चुका है जिसको लेकर कुछ दिनों पूर्व जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने पार्क स्थल का निरीक्षण किया था।
 

वहीं शहीद के पार्क के पास एक अस्पताल जो सपा सरकार में बनना शुरू हुआ था और अब तैयार होने की तरफ है, कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री इस अस्पताल का भी उद्घाटन करेंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी अस्पताल परिसर के निर्माण कार्य को देखने के लिए कई बार आ चुके हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी के अनुसार 4 सितंबर तक इसे कंप्लीट कर कर विभाग को सौंप दिया जायेगा, जिसके बाद मुख्यमंत्री अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो