सीएम योगी को नाराज जनता ने खून से लिखा खत, कहा- सरकारी विभाग नहीं है कोई व्यवस्था

Ashish Kumar Shukla

Publish: Nov, 14 2017 08:41:26 PM (IST)

Ghazipur, Uttar Pradesh, India

गाज़ीपुर. यूपी में भाजपा की सरकार बने छह महीने बीच चुके हैं। सीएम योगी समेत सभी मंत्री और पार्टी का कार्यकर्ता सरकार के काम-काज की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पर गाजीपुर जिले के लोगों सरकारी व्यवस्था और काम-काज से इस कदर खिन्न हैं कि उन्होने सीएम योगी को ही खून से खत लिख दिया। साथ ही सीएम योगी और मु्यमंत्री कार्यालय को भी ट्वीट कर पूरे बदहाल व्यवस्था की जानकारी सरकार को दे दी।

जी हां जिले के कई बौद्दिक लोगों ने सरकार के कामकाज और सरकारी विभागों के कार्यप्रणाली पर गहरी नाराजगी जताई है। ब्रजभूषण दुबे, शकील, आलोक और अन्य लोगों का कहना है कि जिला चिकित्सालय समेत पूरे जनपद की सरकारी चिकित्सकीय व्यवस्था इस समय बेहाल है। इनका कहना है कि अस्पतालों में चिकित्सक समेत कई महत्वपूर्ण पद रिक्त हैं। जिस पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन्होने ये भी कहा कि जिला अस्पताल में एक भी सर्जन नहीं है। इस पर संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

सीएम के आने से पहले लेटर ने बढ़ाई परेशानी
बतादें कि जिले में निकाय चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी आगामी 17 नवम्बर को जिले में आ रहे हैं। सीएम के जिले में आगमन से पहले ये खून से लिखे लेटर ने प्रशासन और सरकारी व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

Ad Block is Banned