scriptदिग्गज नेता अजीत कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा इस सीट पर लड़ाई से बाहर हो गई बीजेपी | Congress Candidate Ajit Kushwaha Big statement on BJP in Election 2019 | Patrika News

दिग्गज नेता अजीत कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा इस सीट पर लड़ाई से बाहर हो गई बीजेपी

locationगाजीपुरPublished: Apr 21, 2019 04:36:52 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कहा विकास के मुद्दे पर अपने पाले में करुंगा भाजपा और सपा-बसपा का वोट

Ajit Kushwaha

Ajit Kushwaha

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में लोकसभा चुनाव सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी तमाम मुद्दों के साथ जनता के बीच पहुंचकर वोट अपने पक्ष में करने की अपील कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत कुशवाहा ने सदर विधानसभा के रौजा में एक कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इस दौरान अजीत कुशवाहा ने कहा कि हमारे गाजीपुर आने से बीजेपी इस सीट पर लड़ाई से बाहर हो गई है। क्योकिं बीजेपी जिन दलितों और पिछड़े वर्ग के दम पर चुनाव जीती थी उसके लिए इस पार्टी ने कुछ नहीं किया। वे सभी इस चुनाव में हमारे साथ रहेगें। वहीं अपने चुनावी मुद्दे को गिनाते हुए कहा कि इस चुनाव में मेरा चुनावी मुद्दा यहां विश्वविद्यालय बनवाना है ताकि यहां के पढ़ने वाले छात्रों और गरीब छात्रों को कहीं और पढ़ने नहीं जाना पड़े। वहीं दूसरी पहले से बंद पड़ी औद्योगिक कारबोर को पुन: चालू कराना है।

अजीत कुशवाहा ने कहा कि मैं गाजीपुर की राजनीति को अच्छी तरह से जानता हूं और हमारी प्राथमिकता रहेगा कि यहां के दलित और अति पिछड़े वर्ग के साथ ही कांग्रेसियों को जोड़कर जीत हासिल करनी है। कहा कि जहां तक सपा-बसपा गठबंधन की बात है तो गंठबंधन के प्रत्याशी अफजाल अंसारी 2004 में चुनाव जीते थे और जनता इनके कार्यकाल को देखा है कि इनके कार्यकाल में कितना विकास हुआ है। इससे पहले अफजाल अंसारी मोहम्मदाबाद से विधायक भी रह चुके है उस दौरान भी इनके कार्यकाल को जनता देखी है कि कितना विकास कार्य कराए है। हम सपा-बसपा के वोटर को भी अपने पाले में कर लिया जाएगा और इससे हमारा विजय सुनिश्चित है।

बीजेपी ने पांच साल में केवल कहा है किया कुछ नहीं है। प्रथम चरण में हुए 91 सीटों के चुनाव में कांग्रेस 64 सीटों पर जीत रही है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि प्रियंका गांधी के कांग्रेस में आने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह बढ़ा हुआ है और ये उत्साह सरकार बनाने में काफी मददगार साबित होगा। आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनेगी और कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री होंगे।

वहीं गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रियंका गांधी के चुनावी दौरे के सवाल पर कहा कि गाजीपुर लोकसभा का चुनाव अंतिम चरण में है और आने वाले मई के प्रथम सप्ताह में प्रियंका गांधी का दौरा निश्चित रूप से रहेगा। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत कुशवाहा ने बताया कि संभवतः प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने वाली है और अगर वाराणसी से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेगी तो कांग्रेस पूर्वांचल में तकरीबन सभी सीटों पर असर डालेगा। कांगेस गठबंधन किसी को हराने के लिए नहीं आई है कांग्रेस प्रदेश ही नहीं पूरे देश के प्रदेशों में अपना परचम लहराएगी और प्रधानमंत्री बनाएगी।
BY-Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो