scriptहम टुकड़े गैंग के सदस्य नहीं, भगत सिंह के चेले और सच्चे राष्ट्रभक्त हैं- भानु प्रकाश | cpi candidate bhanu prakash pandey nomination filed in ghazipur | Patrika News

हम टुकड़े गैंग के सदस्य नहीं, भगत सिंह के चेले और सच्चे राष्ट्रभक्त हैं- भानु प्रकाश

locationगाजीपुरPublished: Apr 26, 2019 09:39:11 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक दिन आएगा जब जनता हमारी बातों को मानकर हमारे साथ आएगी

up news

हम टुकड़े गैंग के सदस्य नहीं, भगत सिंह के चेले और सच्चे राष्ट्रभक्त हैं- भानु प्रकाश

गाज़ीपुर. शुक्रवार को सीपीआई उम्मीदवार भानु प्रकाश पांडेय ने जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ भानुप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि अगर उन्हे जीत मिली तो वो शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में बड़ा काम करेंगे। वहीं उन्होने कन्हैया कुमार समेत कई सीपीआई के नेताओं को कुछ लोगों द्ववारा टुकड़े- टुकड़े गैंग कहे जाने को लेकर कहा कि उन लोगों को एक बात जान लेनी चाहिए कि हम भगत सिंह के चेले और सच्चे राष्ट्रभक्त लोग हैं। हम गरीबों के उत्थान और पूंजीवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे। एक दिन आएगा जब जनता हमारी बातों को मानकर हमारे साथ आएगी।
कौन हैं भानु प्रकाश पांडेय

भानु प्रकाश पांडेय सीपीआई के कद्दावर नेता और तीन बार सांसद रहे सरजू पांडेय के छोटे बेटे हैं। कॉमरेड सरजू पांडे दो बार गाज़ीपुर लोकसभा और एक बार रसड़ा से लोकसभा का चुनाव जीता था। किसी जमाने में सरजू पांडेय के कारण की गाजीपुर को कम्युनिस्टों का गढ़ कहा जाता था। रूस से डॉक्टरेट कर मुम्बई में नौकरी करने वाले भानु प्रकाश अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में कदम रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो