आजमगढ़ में बंद अपराधी ने भासपा विधायक को दी थी जान से मारने की धमकी

Sarweshwari Mishra

Publish: Jan, 24 2018 02:52:57 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

गाजीपुर. बीजेपी विधायक के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी के विधायक को जेल में बंद अपराधी ने इनसे रंगदारी मांगा था। रंगदारी न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। त्रिवेणी राम गाजीपुर जिले की जखनिया विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। विधायक ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। विधायक का आरोप है कि आजमगढ़ जेल में बंद अपराधी संजय यादव ने धमकी दी है। बता दें कि विधायक इस धमकी से खौफ में आ गए हैं। डर से वह फ़ोन पर भी बात करने को तैयार नही हैं।

 

कैदी ने जेल से दी जान से मारने की धमकी
पुलिस अधीक्षक ने मामले पर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल जखनियां विधायक त्रिवेणी राम के मोबाइल पर फोन करके रंगदारी मांगी गई है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आजमगढ़ जेल में बंद अपराधी संजय यादव ने धमकी दी है। बता दें कि विधायक इस धमकी से खौफ में आ गए हैं। डर से वह फ़ोन पर भी बात करने को तैयार नही हैं।

 

उनसे जब इस बारे में बात करने कोशिश की गयी तो वो पूरी बात बताने से भागते नजर आये यही नही विधायक जी रंगदारी वाले फ़ोन से इतने डर गये की उन्होंने डर के मारे फोन ही काट दिया ये उन्होने फ़ोन पर खुद स्वीकार किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते चलें कि त्रिवेणी राम भारतीय समाज पार्टी से विधायक हैं और इनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी है।

By- Alok Tripathi

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned