scriptयूपी में इस अंदाज में रचाई गई शादी, दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा | Dadan Pahaalwan son reached bride house with helicopter | Patrika News

यूपी में इस अंदाज में रचाई गई शादी, दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा

locationगाजीपुरPublished: Mar 13, 2019 11:43:17 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बिहार से आई थी ददन पहलवान के बेटे की बारात, देखने को उमड़ी भीड़

helicopter

helicopter

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक ऐसी अंदाज में शादी रचाई गई जो आकर्षण का केंद्र बनी रही। बिहार के विधायक और पूर्व मंत्री ददन पहलवान के बेटे निशांत की शादी चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है। इस शादी में दुल्हा शादी रचाने के लिए हेलिकॉप्टर से दुल्हन के घर पहुंचा। जिसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वर्तमान में ददन पहलवान बिहार के विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके हैं. ददन यादव बिहार की राजनीति के चर्चित नेताओं में शुमार है।

गाजीपुर से विधायक ददन यादव का पुराना नाता है। ददन के बड़े पुत्र करतार यादव गाजीपुर की जमानिया विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं। ददन यादव के दूसरे पुत्र निर्भय यादव की शादी गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के मटखन्ना गांव के राजेन्द्र यादव की बेटी सोनम यादव के साथ हो रही है। शादी रचाने दूल्हा आज हेलिकॉप्टर से पहुंचा तो उसे देखने के लिए गाववासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। बक्सर के डुमराव विधायक ददन पहलवान हमेशा सुर्खियों में रहे हैं।

हेलिकॉप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं शादी को लेकर शाही अंदाज में किये गये इंतजाम लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने रहे। हेलिकॉप्टर से बरात लेकर आने के सवाल पर दूल्हे ने बताया कि पिता दादा की इच्छा के चलते ऐसा किया गया। फिलहाल बिहार के चर्चित विधायक ददन पहलवान के बेटे निर्भय की ये शादी लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो