script

ट्रक की चपेट में आने से मुंशी की मौत, आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को पीट- पीटकर मार डाला

locationगाजीपुरPublished: Jun 21, 2019 10:58:54 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रेलवे स्टेशन के मालगोदाम की घटना

road accident in ghazipur

गाजीपुर में सड़क हादसा

गाजीपुर. सिटी रेलवे स्टेशन के मालगोदाम पर सीमेंट की रेक उतरवाते समय मुंशी ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे मुंशी राजेन्द्र पासवान की मौके पर मौत हो गई। वही घटना से आक्रोशित मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक ड्राइवर की जमकर धुनाई शुरू कर दी। ट्रक ड्राइवर को पीटते देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने ड्राइवर का बचाव किया, तबत क ट्रक ड्राइवर अधमरा हो चुका था। पुलिस ने आनन फानन में उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान ड्राइवर शैलेन्द्र यादव की मौत हो गई। फिलहाल मामले में पुलिस विधिक करवाई करने की बात कह रही है।
बता दें कि सिटी रेलवे स्टेशन के मालगोदाम पर सीमेंट की रेक आई हुई थी। जहां पर रेक उतारने के साथ सीमेंट की गिनती के लिए मुंशी का काम सदर कोतवाली इलाके के मालगोदाम रोड के रहने राजेन्द्र पासवान लंबे समय से करते आ रहे थे। आज भी सीमेंट की रेक आई हुई थी और ट्रक पर सीमेंट को लदवा रहे थे कि उसी वक्त नोनहरा थाना इलाके के बौरी गांव निवासी शैलेन्द्र यादव 22 साल अपने ट्रक को बैक कर रहे थे, तभी वो ट्रक की चपेट में आ गए। जिसकी वजह से उनकी मौके पर मौत हो गई। वही घटना के वक्त मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक ड्राइवर की गलती मान उसकी धुनाई करने लगे। हो हल्ला सुन कर स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपीएफ की पुलिस सदर कोतवाली को सूचना देते हुए मौके पर पहुच गई। इतने में सीओ सिटी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और अधमरा पड़ा ड्राइवर शैलेन्द्र को जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां इलाज के दौरान ट्रक ड्राइवर शैलेन्द्र की भी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दोनों पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचकर थाने में तहरीर दी। वहीं इस संबंध में सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर दी जा रही है, तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।
BY- Alok Tripathi

यहां देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो