पूर्व मंत्री ने जिला प्रशासन को दी चेतावनी, कहा नवंबर में होगा बड़ा आंदोलन

काननू व्यवस्था के खिलाफ वृहद धरना प्रदर्शन

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में राही पर्यटन में सपा के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में नवम्बर माह में जिले की कानून व्यवस्था के खिलाफ बड़ा धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने जिले में चल रहे कानून व्यवस्था पर उंगली उठाते हुए कहा कि अक्टूबर माह में एक समिति गठन की जाएगी और नवंबर माह में जिले की काननू व्यवस्था के खिलाफ वृहद धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें कि पिछले दिनों सैदपुर में कोतवाल रहे बलवान सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाने का रख रखाव और रिपोर्ट खराब होने की वजह से आईजी वाराणसी जोन लाइन हाजिर हो चुके हों और जिले का कप्तान उस दारोगा का महिमा मंडन कर रहे हों ये कहीं से ठीक नहीं है।


इस दौरान पूर्व मंत्री ने पुलिस कप्तान पर भी आरोप लगाया कि इनके राज में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। वह अच्छे कप्तान हो सकते है। लेकिन काम अच्छा नहीं कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक के रहते हुए थाने में अराजकता का माहौल हो, खुलेआम पैसा लिया जा रहा हो और गुंडई की जा रही हो, ये कही से ठीक नहीं है। इस दौरान मंत्री ने बताया कि 9 जुलाई 2018 को कासिमाबाद थाना इलाके के राजापुर कटाया में सुभाष यादव की हत्या की गई थी और आरोपी को चिन्हित कर लिया गया था। बावजूद इसके पीड़ित परिवार को ही पुलिस द्वारा बड़ी रकम लेकर प्रताड़ित किया जा रहा है।

BY- Alok Tripathi

sarveshwari Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned