गाजीपुर में दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया ' मुन्नाभाई '

केंद्र व्यवस्थापक की शिकायत पर दुल्लहपुर पुलिस ने की कार्रवाई

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 04 Apr 2019, 08:13 PM IST

गाजीपुर. दुल्लहपुर पुलिस ने गुरूवार को परीक्षा के दौरान एक मुन्नाभाई को गिरफ्तार किया है । खुदाबख्शपुर के ओम विश्वनाथ स्वर्णामुख महाविद्यालय में बीए की तृतीय वर्ष की शिक्षा शास्त्र की सेकंड पेपर की परीक्षा थी। परीक्षा में धर्मेंद्र यादव पुत्र चन्ददीप यादव निवासी सुल्तानपुर की जगह बिरनो थाना के बधूपुर निवासी रिंकू सिंह पुत्र जमादार सिंह परीक्षा दे रहा था।

केंद्र व्यवस्थापक को संदेह हुआ तो उन्होंने उसकी चेकिंग करनी चाहा, इस पर मुन्नाभाई केंद्र व्यवस्थापक रंजन चौहान से उलझ गया और दुर्व्यवहार किया। केंद्र व्यवस्थापक रंजन चौहान ने थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी को सूचना दी और उसके बाद राजेश त्रिपाठी विद्यालय पहुंचे और मुन्नाभाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने केंद्र व्यवस्थापक रंजन चौहान के तहरीर के आधार पर अपराध संख्या 419 ,20,5/6 ,504, 506 परीक्षा अधिनियम के तहत जेल भेज दिया।

 

BY- ALOK TRIPATHI

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ...


UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

 

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned