script

हाइटेंशन तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, नाराज परिजनों का हंगामा

locationगाजीपुरPublished: Oct 13, 2019 07:42:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बिजली का करंट लग जाने से दोनों बाप बेटे धू-धूकर जल गये।

Death from Electric Current

करंट से मौत

गाजीपुर. मुहम्मदाबाद नगर के सदर रोड पर रविवार को मकान का रंग रोगन करते समय बिजली का करंट लग जाने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया और मुख्य सड़क को जाम कर दिया ।
सदर रोड पर तहसीलदार बंगला से सटे अहिरौली ग्राम निवासी डॉ. भगवान राय का मकान है, जिसमें ग्राउण्ड फ्लोर पर उनकी होम्योपैथी की डिस्पेंसरी चलती है और उपर किरायेदार रहते हैं। दीपावली पर मकान की सफाई के लिए मजदूर लगे थे, दोपहर मे 2 बजे मकान के उपरी तल पर रंग रोगन करते समय सामने से से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के तार से लोहे की सीढ़ी मे करंट दौड़ जाने से रंगाई कर रहे नगर के कोटिया मुहल्ला निवासी हाफिज मुहर्रम अली 55 वर्ष एवं उसके पुत्र बीरु अली 20 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गयी।
बिजली का करंट लग जाने से दोनों बाप बेटे धू-धूकर जल गये। घटना के बाद मकान मालिक डिस्पेंसरी बन्द कर कहीं चले गये ।घटना से गुस्साए लोगो ने दोनो शवों को डिस्पेंसरी के पास रख कर मकान मालिक के प्रति गुस्से का इजहार करने लगे और मकान मालिक के आने के बाद ही शव उठाने की जिद पर अड़े रहे। घटना के थोड़ी देर बाद कुछ लोग राजकीय महिला चिकित्सालय के पास पहुंच कर गाजीपुर बलिया मार्ग पर जाम लगा दिया। गुस्साए लोग मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने एवं मृतकों के परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे है । सूचना पाकर कोतवाल धर्मेंद्र कुमार पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी चन्द्र पाल शर्मा एवं उप जिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता मौके पर पहुंच कर लोगों को समझने बुझाने मे जुटे है । मृतक बाप बेटे काफी गरीब परिवार के हैं और मजदूरी कर परिवार का भरणपोषण करते थे, दोनों की मौत हो जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
BY- ALOK TRIPATHI

ट्रेंडिंग वीडियो