scriptराजभर और बेटों पर उल्टा पड़ा दांव, गाजीपुर में खुद पर हमले का लगाया था आरोप, जानें पूरा मामला | FIR Filed Against Omprakash rajbhar and Sons in Ghazipur case | Patrika News

राजभर और बेटों पर उल्टा पड़ा दांव, गाजीपुर में खुद पर हमले का लगाया था आरोप, जानें पूरा मामला

locationगाजीपुरPublished: May 11, 2022 11:45:29 am

Submitted by:

Snigdha Singh

Om Prakash Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को खुद पर हमले का आरोप लगाया था। लेकिन उनका ये दांव दोनों बेटों समेत उन पर ही भारी पड़ गया।

FIR Filed Against Omprakash rajbhar and Sons in Ghazipur case

FIR Filed Against Omprakash rajbhar and Sons in Ghazipur case

सुभासपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर में मंगलवार को खुद पर हमले का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरना भी दिया था। लेकिन उनका यह दांव उनपर और उनको दोनों बेटों पर उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। बता दे कि ओमप्रकाश राजभर और उनके दोनों बेटों के खिलाफ ही केस दर्ज हो गया है। सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचानएं फैलाने पर पुलिस ने आरोपियों की तरफ से ओपी राजभर, उनके बेटे अरुण और अरविंद राजभर समेत 17 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि सभी के खिलाफ उचित कार्रवाई भी होगी।
दरअस,ल गाजीपुर के गौसलपुर गांव में ओमप्रकाश राजभर ने कुछ युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया था। घटना तब की है जब कार्यकर्ता के घर शोक संवेदना जताने पहुंचे ओपी राजभर को देखकर 15-20 युवक लाठी डंडा लेकर पहुंच गए और मारपीट का प्रयास किया। हालांकि राजभर को कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियो ने सुरक्षित गांव के बाहर निकाला। ओपी राजभर ने एसपी, एडीजी, यूपी पुलिस कंट्रोल रूम समेत सभी को घटना की सूचना दी। इसके साथ सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके भाजपा सरकार पर कई संगीन आरोप भी लगाए। 16 लोगों पर केस दर्ज कराने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठे थे। लेकिन अब आरोपियों ने इनके खिलाफ ही तहरीर दी है।
यह भी पढ़े – सातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतें

सोशल मीडिया पर फैलाई भ्रामक सूचनाएं

ओमप्रकाश राजभर द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कार्रवाई के लिए पुलिस ने 24 घंटे का आश्वासन दिला। कार्रवाई से इससे पहले ही दूसरी ओर से आई तहरीर पर दोनों बेटों समेत उन पर ही केस दर्ज हो गया है। सूत्रों के अनुसार मुकदमे में ओपी राजभर के दोनों बेटों अरविंद और अरुण राजभर पर सोशल मीडिया में भ्रामक सूचनाएं प्रसारित करने का भी आरोप लगाया गया है। करीमुद्दीनपुर पुलिस ने विश्वकर्मा सिंह की तहरीर पर 16 नामजद और एक अज्ञात पर 323, 504, 506, 147, 67 आईटी एक्ट का केस दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो