scriptकृष्णानंद राय की पुण्यतिथि पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में होगी इस केस की सुनवाई | former minister manoj sinha statement on krishna nad rai murder | Patrika News

कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में होगी इस केस की सुनवाई

locationगाजीपुरPublished: Nov 29, 2019 10:13:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हत्या के मामले को लेकर ऊपरी अदालत पहुंच चुके हैं

up news

हत्या के मामले को लेकर ऊपरी अदालत पहुंच चुके हैं

गाजीपुर. बुधावार जिल के मोहम्मदाबाद स्थित शहीद पार्क में भाजपा के पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय की 14वीं पुण्यतिथि मनाई गई। पुण्यतिथि के अवसर पर पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भाजपा सांसद वीरेन्द्र मस्त समेत कई भाजपा के कद्दावर नेताओं ने हिस्सा लिया।
इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने हत्या के मुकदमें में कोर्ट के फैसले को लेकर कहा कि हम अब इस हत्या के मामले को लेकर ऊपरी अदालत पहुंच चुके हैं।

मंच से पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि सीबीआई की विशेष अदालत ने जिन लोगों के विरुद्ध आरोप पत्र दाखिल किया था उन्हें मुकदमे में बरी कर दिया गया। सीबीआई और अल्का राय की तरफ से दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है। जिसे माननीय न्यायालय ने स्वीकार किया है।
28 नवंबर को दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई। सीबीआई ने जिन लोगों को अभियुक्त माना है। उनमें चार उपस्थित और तीन लोग अनुपस्थित थे।
वहीं उन्होंने कहा कि अल्का राय और सीबीआई के वकील ने माननीय उच्च न्यायालय से निवेदन किया है कि 20 दिसंबर के बाद इस मामले की प्रतिदिन सुनवाई करके इसका निस्तारण किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो