scriptगाजीपुर में माॅर्निंग वाॅक पर निकले पूर्व प्रधान की हत्या से सनसनी | Former Pradhan Murder During Morning Walk in Ghazipur | Patrika News

गाजीपुर में माॅर्निंग वाॅक पर निकले पूर्व प्रधान की हत्या से सनसनी

locationगाजीपुरPublished: Sep 06, 2020 11:46:58 pm

यूपी के गाजीपुर में रविवार की सुबह माॅर्निंग वाॅक पर निकले पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से हत्या से बहरियाबाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन में जुट गई है। हालांकि अभी तक पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

ghazipur_thana_bahariyabad.jpg

गाजीपुर.
घटना गाजीपुर के बहरियाबाद थानान्तर्गत चकफरीद गांव की है। बताया जा रहा है पूर्व प्रधान नूर मोहम्मद रोज की तरह सुबह सोकर उठे और करीब साढे तीन बजे टहलने के लिए घर से निकले। सुबह काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी बीच गांव वालों से सूचना मिली कि घर से करीब 700 मीटर दूर पोखरे के पास खून से लथपथ उनका शव पड़ा है।

इसे भी पढ़ें

शराब सेल्समैन का हत्यारोपी 25 हजार का र्इनामी बदमाश गिरफ्तार

उनके शरीर पर कई जगह संघातक चोट के निशान थे। देखते ही देखते घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इधर, मौत की सूचना मिलते ही परिजन रोते-बिलखते मौके पहुंचे। ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच में जुट गयी।

By Alok Tripathi

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो