scriptLIVE गाजीपुर में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष भिड़े , भारी पथराव में चार लोग घायल | four people injured in ghazipur bawal during voting | Patrika News

LIVE गाजीपुर में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष भिड़े , भारी पथराव में चार लोग घायल

locationगाजीपुरPublished: Nov 22, 2017 05:36:20 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बसपा प्रत्याशी का पति हिरासत में लिया गया, डीएम एसपी मौके पर पहुंचे

clash

बवाल

गाजीपुर. नगर निकाय के मतदान के दौरान फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। दोनों तरफ से जमकर लाठियां और ईंट पत्थर चलाये गये। इस बवाल में चार लोगों घायल हो गये हैं।
बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली इलाके के प्राथमिक विद्यालय गोराबाजार वोटिंग चल रही थी। इसी दौरान एक पक्ष के कुछ लोग फर्जी मतदान करना शुरू कर दिये। दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो। दोनों तरफ से लोग आमने-सामने आ गये। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी। ईंट पत्थर फेंकने लगे।
आरोप लग रहा है कि बसपा के उम्मीदवार की तरफ से फर्जी मतदान को लेकर ये बवाल शुरू हुआ। हालांकि बीएसपी प्रत्याशी के पति को पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस बवालियों को ढूढने में ड्रोन कैमरा का भी इस्तेमाल कर रही है।
इस बवाल की सूतना पूरे जिला प्रशासन में तेजी से फैल गई। मौके पर भारी फ़ोर्स के साथ डीएम और एसपी पहुंच गये। हालांकि बवाल को शांत कराय़ा जा सका।

दूसरी तरफ मुहम्मदाबाद में फर्जी मतदान करने पहुंची महिलाओं को पुलिस ने उस समय बैठा लिया। जब उनसे पूछताछ किये जाने पर वो सही जवाब नहीं दें पाईं। इसके बाद उन्हें वहीं पकड़कर बैठा लिया गया और पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है। हालांकि गाजीपुर जिले में फर्जी मतदान को लेकर पहले से ही पुलिस की चौकसी तेज थी। मंगलवार की शाम को भी पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गिरोह का खुलासा किया था।
वहीं कौशांबी के सिराथू में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के छोटे भाई राजेन्द्र मौर्य और एडिश्नल एसपी के बीच जमकर झड़प होने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि राजेंद्र मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने रोकने की कोशिश की जसके चलते झड़प हुई। वहीं राजेंद्र मौर्य ने सिराथू विधायक की पत्नी पर फर्जी वोटिंग कराने का आरोप लगाते हुए हंगाम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो