scriptशातिर जालसाज चढ़ा पुलिस के हत्थे | fraud saurabh jaiswal arrested in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

शातिर जालसाज चढ़ा पुलिस के हत्थे

अभियुक्त राजेश गुप्ता भी जमानियां कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था

गाजीपुरFeb 08, 2020 / 09:00 pm

Ashish Shukla

ghazipur news

अभियुक्त राजेश गुप्ता भी जमानियां कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था

गाजीपुर. जमानियां कोतवाली पुलिस ने एक लाख 73 हजार रुपये के साथ एक शातिर फ़्रॉड को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया जमानियां रेलवे स्टेशन बाजार के रहने वाले सौरभ जायसवाल ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके खाते से 8 बार में एक लाख नब्बे हजार रूपये निकाल लिया गया है, निकालने वाले के बारे में उन्हे किसी तरह की जानकारी नहीं है।
सौरभ जायसवाल की सूचना पर जमानियां कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया और विवेचना शुरू कर दिया। पुलिस ने सौरभ के मोबाइल नंबर की छानबीन शुरू की तो पता चला की अभियुक्त ने पुलिस के यूपिकाप एप्प के मध्यम से मोबाइल खोने की सूचना दर्ज कराई और दूसरा सिम निकलवा लिया था। ऐसा उसने वादी के पिता के आधार कार्ड के जरिए किया था।
अभियुक्त राजेश गुप्ता भी जमानियां कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था और सौरभ जायसवाल के घर के सामने ही उसकी मोबाइल की दुकान थी। उसने उनके पिता के आधार कार्ड की फोटो कॉपी चोरी से निकाल कर रख लिया था और उसी आधार के माध्यम से दूसरा सिम प्राप्त कर लिया फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त राजेश गुप्ता को उसकी दुकान से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो