scriptगंगा नदी पर बने इस पुल पर 12 नवंबर से परिचालन होगा पूरी तरह बंद | Ganga river Veer abdul Hamid bridge close for Maintenance | Patrika News

गंगा नदी पर बने इस पुल पर 12 नवंबर से परिचालन होगा पूरी तरह बंद

locationगाजीपुरPublished: Nov 12, 2019 10:22:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गंगा पुल बाधित होने से की दशा में राहगीरों के आवागमन के लिए जिला प्रशासन की तरफ से मुख्यालय आने के लिए नाव की व्यवस्था की गई है

Hamid bridge

हामिद सेतु

गाजीपुर. गंगा पर बने वीर अब्दुल हमीद सेतु के मेंटेनेंस का काम बुधवार से शुरू होने जा रहा है, जिसकी वजह से इस पुल पर आवागमन पूरी तरीके से बाधित रहेगा। इसकी वजह से सैकड़ों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
पुल के मेंटेनेंस के चलते 13, 14, 15 नवंबर और 18, 19, 20 नवंबर को पूर्णतया आवागमन बंद रहेगा। बीच में 16, 17 नवंबर और 21, 22 नवंबर को पैदल और दो पहिया वाहन के लिए आवागमन शुरू किया जाएगा। बता दें कि गंगा पुल बाधित होने से की दशा में राहगीरों के आवागमन के लिए जिला प्रशासन की तरफ से मुख्यालय आने के लिए नाव की व्यवस्था की गई है। वहीं जिला प्रशासन ने हल्के वाहनों को जमानिया से धर्मपुर मार्ग होते हुए गाजीपुर मुख्यालय पहुचने के लिए आवागमन हेतु मार्ग उपलब्ध रहेगा।
वहीं यात्रियों की सुविधाओं के लिए गंगा नदी के दोनों तरफ कार्मिकों की व्यवस्था की गई है। जिनके मध्य से किसी प्रकार की समस्या का निदान किया जा सके। जानकारी के मुताबिक गंगा पुल पर आवागमन बाधित होने से क्षेत्र के सैकड़ों गांव प्रभावित रहेंगे, साथ ही इन गांव के ग्रामीणों को मुख्यालय आने के लिए तकरीबन 50 किलोमीटर की दूरी तय करना पड़ेगा।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो