सगे भाइयों के डबल मर्डर का खुलासा, अंबेडकर जयंती पर डांस का विवाद बना हत्या की वजह

यूपी के गाजीपुर का दोहरा हत्याकांड, सगे भाइयों को मारी गयी थी गोली।

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में दो सगे भाइयों के हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे अंबेडकर जयंती में नाच के दौरान हुआ विवाद वजह बना। इस विवाद का परिणाम आगे चलकर दो हत्याओं के रूप में सामने आया। पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

पुलिस ने जो कहानी बतायी है उसके मुताबिक गाजीपुर के नंदगंज थानाक्षेत्र में दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में जब उन्होंने जांच की तो उनके सामने पूरा मामला खुलकर आ गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पुरान कबाड़ी बाजार से आरोपी कन्हैया उर्फ खुल्ली, पियूष बिन्द और अश्विनी को गिरफ्तार किया है।

 

आरोपी कन्हैया के मुताबिक के और मृतक विजय के बीच अंबेडकर जयंती में नाच के दौरान विवाद और मारपीट हुई थी। इसके खुन्नस में उसने विजय की गुमटी जला दी थी। इसको लेकर पंचायत हुई तो मृतक विजय को 65 हजार रुपये देने पड़े। उसने दावा किया कि इतना होने के बावजूद विजय ने उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद कन्हैया ने विजय से बदला लेने की ठान ली।

 

उसने इस काम में आरोपी अश्विनी और पीयूष को साथ में मिला लिया। बीती नौ फरवरी को जब विजय और उसका भाई प्रद्युम्न दुकान बंदकर घर जा रहा था, इसी दौरान तीनों ने रास्ते में रोककर विजय पर गोली चला दी। विरोध करने पर कन्हैया ने प्रद्युम्न को गोली मार दी। पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार के ईनाम का ऐलान किया है।

By Alok Tripathi

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned