scriptGhazipur News: दिलचस्प हुआ चुनाव, अंसारी परिवार से बाप बेटी आए आमने सामने | Ghazipur News: Elections get interesting, father and daughter come face to face | Patrika News
गाजीपुर

Ghazipur News: दिलचस्प हुआ चुनाव, अंसारी परिवार से बाप बेटी आए आमने सामने

गाजीपुर लोकसभा के चुनाव में माफ़िया मुख़्तार अंसारी के परिवार से दो प्रत्याशी आमने सामने चुनाव लड़ रहें हैं। जिसकी चर्चाएं चारो तरफ़ हैं, सांसद अफजा अंसारी सपा से प्रत्याशी हैं तो वहीं बेटी नुसरत निर्दलीय है। दरअसल अफजाल ने नुसरत को अपना डमी नहीं बनाया है। अफजाल को डर है कि गैंगस्टर के मामले […]

गाजीपुरMay 19, 2024 / 08:13 am

Abhishek Singh

ghazipur election

ghazipur election सांसद अफजाल अंसारी की बेटी चुनावी प्रचार में यात्री

गाजीपुर लोकसभा के चुनाव में माफ़िया मुख़्तार अंसारी के परिवार से दो प्रत्याशी आमने सामने चुनाव लड़ रहें हैं। जिसकी चर्चाएं चारो तरफ़ हैं, सांसद अफजा अंसारी सपा से प्रत्याशी हैं तो वहीं बेटी नुसरत निर्दलीय है। दरअसल अफजाल ने नुसरत को अपना डमी नहीं बनाया है। अफजाल को डर है कि गैंगस्टर के मामले में मिली चार साल की सजा पर सुप्रीम कोर्ट से लगी अस्थाई रोक पर हाईकोर्ट का फैसला कुछ भी आ सकता है। अगर फैसला उनके खिलाफ गया तो चुनाव लड़ने पर पाबंदी लग जाएगी। ऐसी स्थिति से ही निबटने के लिए अफजाल ने बेटी को भी मैदान में उतारा है।

हाईकोर्ट के फैसले पर नज़र

हाईकोर्ट ने मामले पर फैसला सुरक्षित रखा है। 20 मई को अगली सुनवाई है। माना जा रहा है कि उस दिन फैसला आ सकता है। पिछले दिनों इसी केस का हवाला देते हुए अफजाल ने बेटी नुसरत को कार्यालय में पार्टी नेताओं से मिलवाया भी था।
पहले इस मामले का फैसला 13 मई को आना था। ऐसे में नुसरत ने दो सेट में पर्चा भरा था। उसने एक पर्चा सपा से भी भरा था। सपा की ओर से अफजाल के साथ नुसरत को भी सिंबल दिया गया था। उस समय सोच यह थी कि अगर अफजाल नहीं लड़ते हैं तो नुसरत ही सपा की प्रत्याशी होंगी। लेकिन फैसला 20 तक टल जाने केप कारण नुसरत का सपा वाला पर्चा खारिज हो गया। माना जा रहा है कि अगर 20 तारीख को फैसला अफजाल के खिलाफ जाता है तो सपा नुसरत को समर्थन दे देगी। अगर फैसला अफजाल के हक में जाता है तो नुसरत पिता के समर्थन में बैठने का ऐलान कर देंगी।

Hindi News/ Ghazipur / Ghazipur News: दिलचस्प हुआ चुनाव, अंसारी परिवार से बाप बेटी आए आमने सामने

ट्रेंडिंग वीडियो