script50 हजार के इनामी बदमाश शिवम सिंह समेत पांच दुर्दांत अपराधियों को यूपी पुलिस ने पकड़ा | ghazipur police arrested five criminal recovered vehcicles and more | Patrika News

50 हजार के इनामी बदमाश शिवम सिंह समेत पांच दुर्दांत अपराधियों को यूपी पुलिस ने पकड़ा

locationगाजीपुरPublished: Aug 15, 2019 04:12:31 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने इनके पास से चोरी की ब्रेजा कार व बाइक भी बरामद किया है

crime

50 हजार के इनामी बदमाश शिवम सिंह समेत पांच दुर्दांत अपराधियों को यूपी पुलिस ने पकड़ा

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के पीजी कॉलेज के पास पुलिस ने 50 हजार इनामिया व गैंग का सरगना शिवम सिंह समेत पांच दुर्दांत अपराधिय़ों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से चार पिस्टल, एक तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस बरांमद किया गया है। इसके साथ ही ब्रेजा कार व बाइक भी बरामद किया गया है।
इन अपराधियों के खिलाफ ग़ाज़ीपुर समेत सात जिलों में लूट, हत्या जैसे 83 मामले दर्ज हैं। पकड़े गए सभी अपराधी ग़ाज़ीपुर, आजमगढ़, सुल्तानपुर, मऊ, देवरिया, बलिया, चन्दौली में लूट व हत्या की घटना को अंजाम दे चुके है। गिरफ्तार अपराधियो में चार गाजीपुर के और एक मऊ जिले का रहने वाला है । ये गैंग अभी हाल ही में वाराणसी से चन्दौली लौट रहे एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी और ब्रेजा कार लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने प्रेस कांफ्रेन्स कर मीडिया को बताया कि ये गिरोह किसी बड़े गिरोह को वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हे पकड़ने में कामयाबी हासिल किया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए गैंग के सभी अपराधी, ग़ाज़ीपुर, आजमगढ़, सुल्तानपुर, मऊ, देवरिया, बलिया, चन्दौली में लूट व हत्या की घटना को अंजाम दे चुके है, और यह लोग जहां भी लूट करते थे पूर्व में लूटे गए कार और बाइक वहीं पर छोड़ दिया करते थे और सामान लेकर चलते बनते थे। विरोध करने पर गोली भी चला देते थे। जिसके चलते इन लोगों पर लूट और हत्या का मामला दर्ज है। पकड़े गए सभी अपराधी पर ग़ाज़ीपुर समेत 7 जिलों में लूट, हत्या जैसे 83 मामले दर्ज है। शिवम सिंह , इमरान अंसारी, नसीम अंसारी, विशाल सिंह और विनीत यादव को कोर्ट में पेश किया जाना है।

ट्रेंडिंग वीडियो