scriptब्राह्मण-दलित समाज पर पिछले साढ़े चार वर्षों से सरकार हमलावर : सतीश चंद्र मिश्रा | Ghazipur Satish Chandra Mishra Attack BJP Brahmin Dalit Opponent | Patrika News

ब्राह्मण-दलित समाज पर पिछले साढ़े चार वर्षों से सरकार हमलावर : सतीश चंद्र मिश्रा

locationगाजीपुरPublished: Aug 19, 2021 08:01:13 pm

– सरकार कारीडोर के नाम पर मूर्तियों को तोड़ रही और गंगा की धारा को मोड़ रही : सतीश चंद्र मिश्रा

Satish Chandra Mishra

Satish Chandra Mishra

गाजीपुर. गाजीपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहाकि, भाजपा सरकार शुरू से ही ब्राह्मण और दलित विरोधी रही है। ब्राह्मण और दलित समाज पर पिछले साढ़े चार वर्षों से सरकार लगातार हमलावर है और इन समाज के लोगों की हत्याएं की जा रहीं हैं। इस समाज के लोगों का एनकाउंटर किया जा रहा है और सरकारी गोलियों से उनको भूना जा रहा है।
बस थोड़ा इंतजार कीजिए, ओबीसी आरक्षण पर सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट शीघ्र : सुरेश खन्ना

सरकार ब्राह्मणद्रोही :- सतीश चंद्र मिश्रा ने कहाकि, ये सरकार की सोच को दिखाता है और ये पता चलता है कि सरकार कितनी ब्राह्मणद्रोही है। दलितों की द्रोही तो ये सरकार पहले से ही रही है। समाजवादी पार्टी और भाजपा की सरकार जब भी आती है ये लोग ब्राह्मणों और दलितों का उत्पीड़न करते हैं। रायबरेली के पांच ब्राह्मण समाज के भाइयों की हत्या इस सरकार में कर दी गयी।
ब्राह्मणों का जबरदस्त उत्पीड़न :- सतीश चंद्र मिश्रा ने कहाकि, इस सरकार ने सोचा कि जितना हम ब्राह्मणों का उत्पीड़न करेंगे उतना ही हमारा नाम होगा। ।सपा सरकार में कन्नौज के नीरज मिश्रा का सिर कटवा दिया गया था। गाजीपुर से सपा से पूर्व मंत्री रहे विजय मिश्रा के बारे मे बोलते हुए उन्होंने कहा कि, ये इनको सपा ने पहले अपने साथ जोड़ा और जब इनको असलियत पता चली तो उन्होंने सपा छोड़ दी और हमारे साथ आ गये। गाजीपुर के ही गणेश दत्त मिश्रा की भी सतीश चंद्र मिश्रा ने चर्चा की और कहा कि इनका मकान सरकार ने गिरा दिया और इनके लाइसेंस निरस्त कर दिये।
मंदिर को पर्यटन स्थल ना दिश :- वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर को ध्वस्त करने का भी सतीश मिश्रा ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि इन लोगों ने मंदिर का प्रारूप खत्म करके उसको पर्यटन स्थल बना दिया है। अब वहां कुछ नहीं बचा है। वहां गंगा नदी को भी पाटने का काम सरकार कर रही है। सैकड़ों मंदिर वहां तोड़ दिये गये। ये कैसे धर्माधिकारी लोग हैं जिन्होंने प्राण प्रतिष्ठित मूर्तियों तक को तोड़ डाला। वाराणसी के नाम पर वोट लेते हैं पर वाराणसी में इन्होंने कुछ नहीं कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो