scriptगाजीपुर के नवीन कृष्ण राय सामाजिक न्याय एवं एवं सशक्तिकरण केंद्र के सदस्य हुए नामित  | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर के नवीन कृष्ण राय सामाजिक न्याय एवं एवं सशक्तिकरण केंद्र के सदस्य हुए नामित 

गाजीपुर जनपद के बीरपुर गांव के निवासी नवीन कृष्ण राय को इंदौर पुलिस कमिशनरी के सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण केंद्र का सदस्य नामित किया गया है।

गाजीपुरJun 26, 2024 / 10:33 pm

Prateek Pandey

Naveen
मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा सभी जिलों में अनुसूचित जाति जनजाति विरुद्ध सवर्णों के विवादों को परामर्श के माध्यम से सुलझाने हेतु सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण केंद्र का गठन किया गया है। इस इस समिति को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से मैनेजमेंट विषय के विशेषज्ञ नवीन कृष्णा राय को इसके विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर नामित किया गया है।

आईआईएम इंदौर में मैनेजर हैं नवीन

आपको बताते चले कि नवीन वर्तमान में आईआईएम इंदौर में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें न्यायिक, प्रशासनिक व पुलिस ट्रेनिंग एकेडमी में भी ट्रेनिंग सेशन लेने के लिए आमंत्रित किया जाता रहा है। वह लाइफ मैनेजमेंट, सेल्फ मैनेजमेंट, पीपुल मैनेजमेंट, डिसिजन मेकिंग, लीडरशिप, नेगोशिएशन आदि विषयों पर ट्रेनिंग प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़ें

‘मैं प्रिया सरोज…’, संसद में दहाड़ी 25 साल की युवा सांसद, सपा और कांग्रेस ने अलग अंदाज में बढ़ाया उत्साह

इसके अलावा वह कई प्रदेशों की विभिन्न सरकारी समितियों में सलाहकार के तौर पर भी शामिल हैं। उन समितियों में वह बाल कल्याण, सामाजिक न्याय, शहरी विकास, औद्योगिक विकास, पुलिस ट्रेनिंग, ई-गवर्नेंस व स्टार्ट-अप से सम्बन्धित विषयों पर अपनी सलाह प्रदान करते हैं।

Hindi News/ Ghazipur / गाजीपुर के नवीन कृष्ण राय सामाजिक न्याय एवं एवं सशक्तिकरण केंद्र के सदस्य हुए नामित 

ट्रेंडिंग वीडियो