script

लग्जरी कार में इस हाल में पकड़े गए 3 लड़के व एक लड़की, हाइवे पर सेक्स रैकेट का खुलासा

locationगाजीपुरPublished: Aug 04, 2019 11:10:00 am

बनारस से मंगायी गयी थी लड़की, कार में पुलिस को मिलीं आपत्तिजनक चीजें और शराब भी।

Dirty Play in Car

प्रतीकात्मक फोटो

ग़ाज़ीपुर. सेक्स रैकेट चलाने वालों ने अब नया तरीका अपनाया है, ताकि वो पुलिस की आंखों में धूल झोंक सकें और उनका गंदा धंधा बे रोकटोक चलता रहे। पहले जहां ये सब बंद कमरों में होता था, वहीं अब पुलिस के डर और न पकड़े जाने के लिये हाइवे पर चलती गाड़ियों में हो रहा है। यूपी की गाजीपुर पुलिस ने ऐसा ही मामला पकड़ा है। वाराणसी से कॉल गर्ल लेकर लग्जरी कार में तीन लोग गाजीपुर में नेशनल हाइवे पर चलती कार में रंगरलियां मना रहे थे। पुलिस के रोकने पर भी नहीं रुके तो आखिरका कई थानों की पुलिस ने घेरकर कार को रुकवाया और तब पुलिस के सामने खुला चलती कार में रंगरलियां मनाने का खेल।
दरअसल तीन लोग वाराणसी से किसी कॉल गर्ल को अपनी लग्जरी कार में लेकर नेशनल हाइवे पर गाजीपुर से मऊ की ओर जा रहे थे। गाड़ी जिस तरह से धीरे-धीरे चल रही थी और लगातार रहस्यमयी ढंग से हिलती जा रही थी, इसे देखकर पुलिस को शक हुआ। बीच में पुलिस ने चेकिंग स्पॉट पर गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकी नहीं और मऊ की ओर निकल गयी। तत्काल मौके पर मौजूद पुलिस ने अगले थाने को खबर की और कई थानों की पुलिस ने घेरकर गाड़ी को पकड़ लिया।
गाड़ी का दरवाजा खुला तो उसमें तीन लोग और एक कॉल गर्ल आपत्तिजनक अवस्था में थे। गाड़ी में आपत्तिजनक सामान और शराब की पूरी व्यवस्था रखी गयी थी। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। पुलिस को आशंका है कि इस तरह का सेक्स रैकेट गाजीपुर समेत आस-पास के दूसरे जिलों में भी फैला हो सकता है।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो