scriptजब IAS अधिकारी संजय खत्री के तबादले को लेकर मंत्री ने किया था आंदोलन, सीएम योगी को करना पड़ा था हस्तक्षेप | IAS Officer Sanjay Khatri Controversy with Minister Om Prakash Rajbhar | Patrika News

जब IAS अधिकारी संजय खत्री के तबादले को लेकर मंत्री ने किया था आंदोलन, सीएम योगी को करना पड़ा था हस्तक्षेप

locationगाजीपुरPublished: Nov 27, 2017 07:57:53 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अपनी शादी को लेकर सोशल साइट्स पर सुर्खियां बटोर रहे हैं आईएएस अधिकारी संजय खत्री

Dm sanjay Khatri

डीएम संजय खत्री

गाजीपुर. अपनी शादी को लेकर सोशल साइट्स पर सुर्खियां बटोर रहे आईएएस अधिकारी संजय खत्री के साथ विवादों का नाता कोई नया नहीं है। गाजीपुर के युवती से शादी रचाने के मामले में नये खुलासे के बाद अब लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है। संजय खत्री इससे पहले भी योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर के साथ विवाद को लेकर चर्चा में आये थे। ओमप्रकाश राजभर ने इनके तबादले को लेकर मोर्चा खोल दिया था। ओमप्रकाश राजभर ने डीएम को उनके पद से हटाने की मांग करते हुए यह भी चेतावनी दे दी है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे देंगे।
दरअसल इस मामले की शुरूआत तब हुई थी, जब मंत्री ओमप्रकाश राजभर के प्रतिनिधि रामजी राजभर और उसके भाई ने जमीन की नापी करने गए कानूनगो और लेखपाल की पिटाई व गाली गलौज किया था, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दिया लेकिन भासपा के नेता अपने रसूख से मुकदमा दर्ज नही होने दे रहे थे।मगर जिलाधिकारी के दखल के बाद मुकदमा दर्ज हुआ।
यह भी पढ़ें

साधारण परिवार की लड़की से शादी कर चर्चा में आया था यह IAS अधिकारी, सामने आई हकीकत तो हैरान रह गये लोग


मंत्री के प्रतिनिधि रामजी राजभर जिलाधिकारी पर दबाव बनाकर मुकदमा वापस कराना चाहा, मगर मुकदमा वापस नहीं हुआ। जिलाधिकारी जब इनके दवाब में नही आए तो फिर इन लोगों ने जिलाधिकारी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया और चार जुलाई को धरना देने की घोषणा की। भासपा नेताओं पर जिला प्रशासन पर गरीबों के हितों की अनदेखी करने का भी आरोप लगाया था। बाद में लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात के बाद धरना खत्म करने का फैसला हुआ था, हालांकि इस मामले के बाद भी संजय खत्री ओमप्रकाश राजभर के निशाने पर थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो