scriptलेखपाल का संदिग्ध परिस्थिति में ऑफिस में फंदे से लटका मिला शव | Lekhpal Suicide in suspicious condition in Up ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

लेखपाल का संदिग्ध परिस्थिति में ऑफिस में फंदे से लटका मिला शव

मौके पर विभागीय अधिकारियों के साथ एसडीएम, सीओ सिटी और कोतवाल भी पहुंच गए ।

गाजीपुरJan 30, 2020 / 03:35 pm

Akhilesh Tripathi

Woman commits suicide after two months of marriage

Woman commits suicide after two months of marriage

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के शास्त्रीनगर चकबंदी कार्यालय में गुरूवार सुबह चकबंदी लेखपाल इंद्रेश यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर विभागीय अधिकारियों के साथ एसडीएम, सीओ सिटी और कोतवाल भी पहुंच गए, साथ ही आसपास के लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई ।

चकबंदी कार्यालय के कानूनगो बलवंत ने बताया कि इंद्रेश यादव आज सुबह करीब 8:00 बजे कार्यालय पहुंचा और चपरासी से कार्यालय की चाबी मांगा और कहा कि कार्यालय से संबंधित कार्य करना है। जिसके बाद चपरासी ने मृतक इंद्रेश को चाबी देकर कहीं चला गया और जब वह आया तो उसका शव फंदे से लटकते हुए मिला। लेखपाल इंद्रेश कानूनगो बलवंत के साथ ही काम करता था। बताया जा रहा है कि जनपद गाजीपुर के मरदह इलाके में सिक्स लेन की सड़क निकल रही है । उसी इलाके में इंद्रेश यादव की नियुक्ति हुई थी। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / लेखपाल का संदिग्ध परिस्थिति में ऑफिस में फंदे से लटका मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो