scriptगिरिराज सिंह बोले- आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद | "Love-Jihad Is New Form Of Terrorism": Union Minister Giriraj Singh | Patrika News

गिरिराज सिंह बोले- आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद

locationगाजीपुरPublished: Nov 30, 2022 11:25:50 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

यूपी के गाजीपुर में मंगलवार को पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि थी। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कार्यक्रम में गए थे। वहां उन्होंने कहा, “लव जिहाद के जरिए आतंकवाद से भारत में सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। लव-जिहाद एक साजिश का हिस्सा है। सनातन धर्म को मानने वालों को एक साथ आकर इन सबको खत्म करना होगा।”

ali_sardar_jafri.jpg
जंनसख्या नियंत्रण पर कानून बनाने की जरूरत: गिरिराज सिंह
जनसंख्या को कम करने के लिए हमारी सरकार को एक कानून लाना चाहिए। उन्होंने कहा “चीन में जहां प्रति मिनट 10 बच्चे पैदा होते हैं, वही भारत में प्रति मिनट 31 बच्चे पैदा हो रहे हैं। जिस वजह से विकास तेज गति से नहीं हो रहा है।” जनता के लिए सरकार को कड़े नियम और कानून जल्द से जल्द बनाने की जरूरत है।
“यूपी में गुंडाराज खत्म”
गिरिराज सिंह ने यूपी के सीएम योगी की तारीफ की। उन्होेनें कहा “योगी जी ने यूपी में गुंडाराज खत्म कर दिया है। यूपी मे हर अपराधी मे डर पैदा हुआ है। कुछ भी करने से पहले अपराधी को यह पता होता है कि उनकी पूरी जिंदगी अब जेल में ही गुजरेगी।” जिस वजह से यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ हैं योगी आदित्यनाथ की सरकार का डर हर अपराधी को अपराध करने से रोकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो