scriptगाजीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामप्रधान पर लगा आरोप | Man Shot dead in ghazipur | Patrika News

गाजीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामप्रधान पर लगा आरोप

locationगाजीपुरPublished: Oct 20, 2017 02:24:32 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रेवतीपुर थाना क्षेत्र का मामला, पूरे गांव में दहशत का महौल

Murder

हत्या

गाजीपुर. रेवतीपुर थाना क्षेत्र के वीरऊपुर गांव में झोपड़ी में सोये युवक को बदमाशों ने देर रात गोली मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना से पूरे गांव दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। मृतक की पत्नी का आरोप है कि पति की हत्या ग्राम प्रधान ने कराया है।
बतादें कि मृतक लवकुश मजदूर था। रात में घर में अपने परिवार के साथ सोया हुआ था कि कुछ बदमाशों ने आकर उसकी कनपटी पर गोली मार दी। जिससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवक लवकुश की हत्या से जहां गांव में कोहराम मचा हुआ है वहीं घटना का कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सीओ के अनुसार घटना का कारण अभी स्पस्ट नहीं हो पा रहा है। वहीं मृतक की पत्नी का आरोप है कि गांव के प्रधान ने उसके पति की हत्या कराई है।
प्रधान से हुआ था पति का झगड़ा

मृतक लवकुश की पत्नी ने बताया कि प्रधान से मेरे पति का झगड़ा हुआ था और उसने धमकी दी थी कि मैं तुमको दिनदहाड़े मरवा दूंगा। मृतक की पत्नी ने बताया कि 12000 रुपये सरकारी योजना में आये थे जिसे लेकर प्रधान से मेरे पति का झगड़ा हुआ था। सीओ जमानियां का कहना है कि रात में मुझे सूचना मिली थी कि लवकुश को गोली मारी गयी है तो मैं मौके पर गया। युवक को चारपाई पर सोते समय सर में गोली मारी गयी है। मौके से जो बुलेट बरामद हुई है वो 315 बोर की लगती है। युवक को सटाकर गोली मारी गयी है। मृतक युवक मजदूर वर्ग से संबंध रखता है ऐसे में नहीं लगता कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी रही होगी। बाकी घटना का कारणों का पता जांच के बाद ही चल पायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो