scriptमनोज सिन्हा बोले, देश और सेना का अपमान करने वालों से बदला लेने का वक्त आ चुका है | Manoj Sinha Attend 14 Public Meeting in One Day in Ghazipur Lok Sabha | Patrika News

मनोज सिन्हा बोले, देश और सेना का अपमान करने वालों से बदला लेने का वक्त आ चुका है

locationगाजीपुरPublished: Apr 30, 2019 10:08:31 am

गाजीपुर में मनोज सिन्हा ने एक दिन में कीं ताबड़तोड़ 14 जनसभाएं।

Manoj Sinha

मनोज सिन्हा

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में अगर हाई प्रोफाइल सीटों ओर दिलचस्प मुकाबलों वाली लोकसभा का जिक्र गाजीपुर अलग कर नहीं लिया जा सकता। गाजीपुर लोकसभा पूर्वांचल में वाराणसी, आजमगढ़ के बाद सबसे हॉट सीट गाजीपुर ही है। यहां 15 साल बाद केन्द्रीय संचान व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का पूर्व सांसद व बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी से मुकाबला है। मनोज सिन्हा जहां इस बार विकास के दम पर वोट मांग रहे हैं तो वहीं गठबंधन के प्रत्याशी अफजाल अंसारी जातीय गणित के जोड़ से जीत का दावा कर रहे हैं। इसके लिये दोनों ही प्रत्यशियों ने पूरा जोर लगाया हुआ है। सोमवार को तो मनोज सिन्हा ने एक दिन में ताबड़तोड़ 14 जनसभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हजमले किये।
उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने पाकिस्तान की भाषा बोलते हुए सेना के शौर्य का अपमान किया है, उन्हें गाली देने का काम किया है। अब उनसे बदला लेने का वक्त आ चुका है। इसका हिसाब चुकाने के लिये न गोली चलेगी और न ही लाठी चलेगी, बल्कि कमल के बटन को इतनी बार दबाना है कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले 50 साल तक दिखायी न दें।
उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि सब परेशान हैं, क्योंकि मिशेल मामा पकड़कर आ गए हैं और सारे लोग इकट्ठा होकर कह रहे हैं कि चौकीदार चौकन्ना हो गया है। अब कोई बचने वाला नहीं। यही वजह है कि सभी मौसेरे भाई मिल रहे है। राहल बाबा घूम-घूमकर कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है। जब कोर्ट का चाबुक चला तो कोर्ट में हलफनामा देकर कह रहे हैं कि राजनीतिक लाभ लेने के लिये झूठ बोल रहा था।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो