शहीद वीर अब्दुल हमीद की पत्नी की अपील, कहा- पाकिस्तान के साथ नहीं हो क्रिकेट मैच

 शहीद वीर अब्दुल हमीद की पत्नी की अपील, कहा- पाकिस्तान के साथ नहीं हो क्रिकेट मैच
Martyr Veer abdul Hameed family

कहा-  सैनिकों और शहीदों के सम्मान से कोई समझौता नहीं

गाजीपुर. चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को होने भारत- पाकिस्तान मुकाबले को लेकर लोगों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं कई लोग और संगठन इस मैच के विरोध में खड़े नजर आ रहे हैं। विरोध की वजह भी साफ है, लोगों का मानना है कि एक ओर पाकिस्तान हमारे वीर सैनिकों के साथ बदसलूकी और बार्डर पर गोलीबारी कर रहा है तो ऐसे में इसके साथ मैच खेलना सैनिक और शहीदों का अपमान करना है।


यह भी पढ़ें: भारत- पाकिस्तान मैच से पहले शहीद प्रेम सागर के बेटे की गुहार, गद्दार पाकिस्तान से क्रिकेट ना खेले सरकार, देखें वीडियो


1965 की जंग में शहीद हुये परमवीर चक्र विजेता वीर अब्दुल हमीद की वेवा रसूलन बीवी ने साफ कहा कि किसी भी हाल में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं होना चाहिये। वहीं वीर अब्दुल हमीद के पौत्र जमील अहमद ने कहा कि हमारा खेल और खिलाड़ियों से कोई विरोध नहीं है पर सैनिकों और शहीदों के सम्मान से कोई समझौता नहीं करना चाहिये और पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेला जाना चाहिये।

देखें वीडियो:





Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned