गाजीपुर में बोलीं मायावती, चौकीदार जितना भी जोर लगा ले, मगर इस बार भाजपा का सत्ता से जाना तय

गाजीपुर में बोलीं मायावती, चौकीदार जितना भी जोर लगा ले, मगर इस बार भाजपा का सत्ता से जाना तय

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: May, 13 2019 05:26:47 PM (IST) | Updated: May, 14 2019 09:36:53 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

  • गाजीपुर के आरटीआई ग्राउंड में महागठबंधन की संयुक्त रैली
  • देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा तो तभी तो नया देश बनेगा: अखिलेश यादव
  • देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला जो सिर्फ झूठ बोलता है: अजीत सिंह

गाजीपुर. बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है । मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीबों दलितों और अल्पसंख्यकों पर जुल्म बढ़ा है और 23 मई के बाद इस सरकार के बुरे दिन शुरू हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सभी छोटे बड़े चौकीदार जितना भी जोर लगा लें, मगर इस बार इनकी हार तय है । आरटीआई ग्राउंड में आयोजित महागठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला।


मायावती ने कहा कि भीड़ के जबरदस्त उत्साह को देख लग रहा है, कि इस बार नमो नमो की छुट्टी हो जायेगी और इस बार के चुनाव में कोई नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी । उन्होंने कहा कि पांच साल पहले बीजेपी ने जो वादा किया था, वह पूरा नहीं किया, उसने सिर्फ पूंजीपतियों को धनवान बनाया। किसान इस सरकार में दुखी हैं और भ्रष्टाचार के मामले में बढ़े हैं । मायावती ने कहा कि भ्रष्टाचार का आलम यह है कि रक्षा सौदे इससे अछूते नहीं है । मायावती ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को जल्दबाजी में लागू किया जिससे गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी और इसका असर देश की अर्थव्वस्था पर भी पड़ा। मायावती ने कहा कि हमारा गठबंधन अटूट है और बीजेपी को सत्ता से हटाकर ही दम लेगा। उन्होंने कहा कि हमें मौका मिलता है तो वह अति गरीब परिवारों को सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्रों में नौकरी देगी ।


कांग्रेस पर मायावती का हमला
मायावती ने कहा कि कांग्रेस लंबे समय तक शासनकाल में रही, मगर गलत नीति और कार्यप्रणाली के कारण आज देश में बेरोजगारी और गरीबी की समस्या है । बाबा साहब अंबंडेकर ने जो कानून बनाया था, उसका लाभ भी कांग्रेस सरकार ने दलितों और गरीबों को नहीं दिया । उन्होंने कहा कि आज भाजपा, आरएसएस शोषण और उत्पीड़न कर रही हैं, इसके लिये कांग्रेस जिम्मेवार है।

 

 

Ghazipur Loksabha seat

 

 

मोदी ऐसे पीएम जो कहा उसका उल्टा किया: अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है । देश नाजुक स्थिति में हैं, जिन पर भरोसा किया उन्होंने सबको धोखा दिया । अखिलेश यादव ने कहा कि चाय वाले चौकीदार बनकर आए हैं, और अब उनकी चौकी छिननी है, देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा तो तभी तो नया देश बनेगा। मोदी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ये ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कहा उसका उल्टा किया। नोटबंदी कर रोजगार छिना और पकौड़े बनाने को कहा । कालाधन आने के बजाय लोग पैसा लेकर भाग गये, देश के ऊपर कर्ज दुगुना किया। अखिलेश यादव ने गाजीपुरसे बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के लिये लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अब तक हुए छह चरणों में हम जीत गये हैं, अब सातवें चरण में आपलोगों की बारी है ।

 

देश को झूठा प्रधानमंत्री मिला: अजीत सिंह

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री 56 इंच के सीने की बात करते हैं, मगर इनका दिल एक इंच का नहीं है । उन्होंने कहा कि देश को झूठा प्रधानमंत्री मिला है और देश को बचाने के लिये इस सरकार को उखाड़ फेंकना है। महागठबंधन की रैली के दौरान भारी संख्या में सपा और बसपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned