तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मासूम की मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया मुआवजे की मांग

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मासूम की मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया मुआवजे की मांग

Sarweshwari Mishra | Publish: Nov, 10 2018 01:12:13 PM (IST) Ghazipur, Uttar Pradesh, India

हादसे से नाराज लोगों ने रौजा चौराहे पर आगजनी की और चौराहे को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे

गाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के रौजा बस स्टैंड पर तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल छा गया। वहीं ड्राइवर बस समेत मौके से फरार हो गया। हादसे से नाराज लोगों ने रौजा चौराहे पर आगजनी की और चौराहे को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भारी फोर्स के साथ एसडीएम शिवशरणप्पा और सीईओ सिटी महिपाल पाठक मौके पर पहुंच गए। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।


बता दें कि सदर कोतवाली इलाके के रौजा बस स्टैंड के पास मृतक मासूम सोनू के पिता मुस्ताक चने की दुकान लगाता है। आज मुस्ताक के साथ उसका बेटा मृतक सोनू भी आया हुआ था। मुस्ताक अभी अपना दुकान लगा रहा था कि पास के दुकान से उसका बेटा पानी लेने के लिए जा रहा था कि इतने में बस स्टैंड से तेज रफ्तार में बस बाहर निकल रही थी कि जब तक की सोनू उससे बचता बस उसके पास आ गई। सोनू बस की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।


वहीं मामले में एसडीएम शिवशरणप्पा ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करता दिया गया और बस को बरामद कर लिया गया है। बस किसकी है यह ट्रेस कर लिया गया है। बस मालिक को बुलाकर उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा और मुख्यमंत्री राहत कोष से कुछ मिल सके इसके लिए पत्र भी लिखा जाएगा।

Ad Block is Banned