अखिलेश यादव के जन्मदिन पर MLC विशाल सिंह चंचल ने कसा तंज, कहा ऐसे ही गठबंधन करते रहें और हमारी सरकार बनती रहे

सीतामढ़ी बनेगा राज्य स्तर का पर्यटन स्थल

By: sarveshwari Mishra

Published: 01 Jul 2019, 04:48 PM IST

गाजीपुर. एमएलसी विशाल सिंह चंचल पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर बधाई देने के साथ-साथ तंज कसते हुए विवादित बयान दे दिया। कहा कि अखिलेश यादव दीर्घायु हों और इसी तरह गठबंधन करते रहें और हमारा रास्ता साफ करते रहें। ताकि हम सत्ता में आते रहे और जनता की सेवा करते रहे।
वहीं एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि 108 एम्बुलेंस भले ही पिछली सरकार ने दिया था। लेकिन उसमें भी इसके मेंटीनेंस और रखरखाव में जमकर भ्रष्टाचार भी किया गया है। जिसका उत्तर प्रदेश सरकार जांच भी करा रही है, और जांच उपरांत दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी।


कहा कि अभी पिछले साल जहां गोरखपुर में दिमागी बुखार की जद में आने से सैकड़ों बच्चों की जान चली गई थी। ऐसे ही बिहार में चमकी बुखार के प्रकोप से सैकड़ों बच्चों की भी मौत हो चुकी है। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार इस बीमारी को लेकर स्वास्थ्य महकमा को सचेत कर दिया है। ऐसे में बीमारियों से निजात दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार संचारी रोग अभियान की शुरुआत आज से शुरू कर दिया है। वहीं ग़ाज़ीपुर में भी संचारी रोग अभियान की शुरुआत एमएलसी विशाल सिंह हरीझंडी दिखाकर की।


1 जुलाई तक चलेगा संचारी रोग अभियान
संचारी रोग अभियान जिला ही नहीं पूरे प्रदेश में 01 जुलाई से 31 जुलाई तक चलना है। इस दौरान जमानिया विधायक सुनीता सिंह भी मौजूद रही। संचारी रोग अभियान के तहत चलने वाले एलईडी बैन के साथ ही फॉगिंग मशीन और एंबुलेंस के काफिले को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। साथ ही विशाल सिंह चंचल ने लोगों से आह्वान किया गया कि इस रोग से बचने के लिए सिर्फ सरकार के पहल की जरूरत नहीं है बल्कि इससे हम खुद थोड़ी सी सावधानी बरतकर बच सकते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इससे बचने के लिए अपने आसपास के इलाकों में गंदे पानियों को जमा ना होने दें। कूलर व टायरों में पानी को इकट्ठा ना होने दें। इसके साथ ही ऐसी कई सावधानियां बरतकर इस बीमारी को पास आने के बजाय कोसों दूर किया जा सकता है।

BY- Alok Tripathi

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned