scriptWeather: मानसून ने की हालत खराब; न काले बादल बादल न वज्रपात फिर भी बरस रहे है भगवान | Monsoon has worsened the condition neither dark clouds nor thunderclap yet God is raining | Patrika News
गाजीपुर

Weather: मानसून ने की हालत खराब; न काले बादल बादल न वज्रपात फिर भी बरस रहे है भगवान

Weather Update: 20 अगस्त की सुबह से ही कहीं रिमझिम बारिश तो कहीं झमाझम बारिश हो रही है। शहर में 20 से 25 अगस्त के लिए IMD Weather Forecast में अच्छी बारिश का संदेश दिया गया है।

गाजीपुरAug 20, 2023 / 01:44 pm

Ayush Dubey

Today Weather.jpg
UP Weather Update: बादल है या पानी की टंकी जो अभी भी बरस जा रहा है। पश्चिम के प्रदेश और जिलों में आज अच्छी बारिश हो रही है। मौसम फिर से झूम रहा है। बादल बिना चमके हीं बारिश करा रहे है। 400 से अधिक शहरों में आज 40 मिनट तक भारी बारिश हुई है। IMD Weather Alert में अभी भी सहारनपुर और बिजनौर में बारी बारिश का Yellow Alert जारी है। अगले 2 घंटों में Agra सहित Mathura और Vrindavan में भी Heavy Rain Alert जारी किया गया है।
imdlucknow.jpg
IMD Weather Forecast में 20 से 22 और 25 अगस्त के लिए अच्छी बारिश का Yellow Alert और Orange Alert जारी किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 7 दिनों तक प्रदेश में अच्छी बारिश का संदेश दिया है। वहीं यूपी में 4 दिनों के मौसम पूर्वानुमान की बात करे तो भारी बारिश के साथ झमाझम बारिश का अलर्ट है।

IMD Weather Alert For Today and Tomorrow in UP : मानसून सक्रिय है और अगले 4 से 7 दिनों के लिए हाइपर रहने वाला है। मौसम विज्ञान विभाग के वैज्ञानिक अतुल कुमार ने बताया है की 4 दिनों तक मौसम सुहावना रहने वाला है।
imdlucknow12.jpg
#UP Weather Update today #Weather News in Hindi, #IMD Rainfall Alert, #मौसम पूर्वानुमान, #मौसम विभाग, #UP Weather Forecast, #तेज बारिश, # Weather Update 20 August, #4 दिनों तक मौसम

Hindi News/ Ghazipur / Weather: मानसून ने की हालत खराब; न काले बादल बादल न वज्रपात फिर भी बरस रहे है भगवान

ट्रेंडिंग वीडियो