मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र,पति व बेटों की सुरक्षा की लगाई गुहार, जतायी परिवार के साथ अनहोनी की आशंका

  • अफजाल अंसारी ने जारी किया मुख्तार की पत्नी का राष्ट्रपति को लिखा पत्र
  • परिवार का होटल तोड़े जाने के बाद अफजाल अंसारी ने भी लगाए थे आरोप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर. योगी सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाइयों के बीच जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर पति और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र में उन्होंने आशंका जतायी है कि बीजेपी सरकार के इशारे पर उनके परिवार के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। उन्होंने पंजाब की एक जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी के मुकदमों की सुनवाई भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कराने की मांग की है। मुख्तार की पत्नी का राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र गाजीपुर से बसपा सांसद और मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने मीडिया में जारी किया। बता दें कि इसके ठीक एक दिन पहले गाजीपुर में अंसारी परिवार का होटल तोड़े जाने पर भी अफजाल अंसारी ने इसे अपने परिवार के खिलाफ राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करार दिया था।

 

बहुजन समाज पार्टी के नेता व गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी का राष्ट्रपति के नाम लिखा पत्र मीडिया केा जारी किया। इस पत्र में अंसारी परिवार की पृष्ठभूमि के बारे में बताते हुए रष्ट्रपति से मुख्तार और परिवार की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। पत्र में बताया गया है कि उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और डाॅ. मुख्तार अंसारी, ब्रेगेडियर उस्मान व स्व्तंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके परिवार से हैं। अफशां अंसारी ने कथित तौर पर राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता का दुरुपयोग कर अन्यायपूर्ण कार्रवाइयां किये जाने का आरोप लगाया है।

 

उन्होंने पति मुख्तार अंसारी पर चल रहे मुकदमों की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराए जाने का मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है। बेगम मुख्तार को डर है कि उनके पति व दोनों बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी समेत परिवार के लोगों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।

 

बताते चलें कि मुख्तार अंसारी, उनके परिवार, करीबियों और उनके गैंग से जुड़े लोगों पर योगी सरकार पिछले छह महीने से ताबड़तोड़ कार्रवाइयां कर रही है। अब तक मुख्तार को 100 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति की चोट पहुंचायी जा चुकी है, जबकि परिवार समेत करीबियों व गैंग सहयोगियों के दर्जनों असलहे निरस्त और निलंबित कर जब्त किये जा चुके हैं। लखनऊ में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों के नाम बनी इमारत जमींदोज कर जमीन सरकार ने कब्जे में ले ली है तो अफजाल की पत्नी के नाम पर बनी इमारत पर भी खतरा मंडरा रहा है। मुख्तार की पत्नी व सालों के नाम पर मऊ में सम्पत्ति ध्वस्त कर जमीन कब्जे में ली जा चुकी है, जबकि बीते रविवार को ही गाजीपुर में मुख्तार के बेटों व पत्नी के नाम पर बना करोड़ों का आलीशान होटल गजल ढहा दिया गया। परिवार का होटल ढहाए जाने के बाद सांसद अफजाल अंसारी का दर्द छलका और उन्होंने इसे अपने परिवार के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा है कि सरकार उनसे लोकसभा चुनाव में गाजीपुर की हार का बदला ले रही है।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned