scriptअधिकारी बोला, मनोज सिन्हा चुना हारे और बंद हो गया जिले के मोबाइल टावरों का तेल, सुनिये पूरा ऑडियो | No Diesel for BSNL Towers Since Manoj Sinha Loss Election Full Audio | Patrika News

अधिकारी बोला, मनोज सिन्हा चुना हारे और बंद हो गया जिले के मोबाइल टावरों का तेल, सुनिये पूरा ऑडियो

locationगाजीपुरPublished: Jun 30, 2019 06:22:39 pm

उपभोक्ता के शिकायत करने पर बीएसएनएल एसडीओ ने किया दावा।
बीएसएनएल एसडीओ का ऑडियो हो रहा खूब वायरल।
उच्च अधिकारी ने कहा जांच कराकर की जाएगी कार्रवाई।

Audio

ऑडियो

गाजीपुर . बीएसएनएल के गाजीपुर के एक स्थानीय अधिकारी ने कथित तौर पर उपभोक्ता से कहा है कि जब से मनोज सिन्हा लोकसभा चुनाव हारे हैं गाजीपुर के मोबाइल टावरों के लिये डीजल मिलना बंद हो गया है। उपभोक्ता ने अधिकारी की पूरी बात रिकॉर्ड कर ली, जो खूब वायरल हो रही है। रिकॉर्डिंग लेकर इसकी शिकायत बीएसएनएल के जिले के सबसे बड़े अधिकारी से की गयी है। उन्होंने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
इसे भी पढ़ें

मनोज सिन्हा जब से चुनाव हारे हैं तब से गाजीपुर के मोबाइल टावरों को नहीं मिल रहा डीजल, बीएसएनएल अधिकारी का दावा

 

दरअसल गाजीपुर के करंडा ब्लॉक अंतर्गत बड़सरा गांव से किसी उपभोक्ता ने बीएसएनएल के स्थानीय एसडीओ को फोन कर बिजली न रहने पर मोबाइल सिग्नल नहीं आने की शिकायत की। इसके जवाब में अधिकारी ने कथित तौर पर मोबाइल पर ही इसका ठीकरा मनोज सिन्हा के चुनाव जीत-हार पर फोड़ दिया। एसडीओ ने कहा कि मनोज सिन्हा जब से चुनाव हारे हैं तब से जिले के मोबाइल टावरों के लिये डीजल नहीं मिल रहा है। पूर बातचीत की रिकॉर्डिंग करके उपभोक्ताओं ने इसकी शिकायत बीएसएनएल गाजीपुर के टीडीएम साकेत वर्मा से कर दी है। वर्मा ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। उपभोक्ताओं ने विभाग पर तेल चोरी का आरोप लगाया है।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो