scriptमनोज सिन्हा जब से चुनाव हारे हैं तब से गाजीपुर के मोबाइल टावरों को नहीं मिल रहा डीजल, बीएसएनएल अधिकारी का दावा | No Diesel Supply for BSNL Towers Since Manoj Sinha Loss Election | Patrika News

मनोज सिन्हा जब से चुनाव हारे हैं तब से गाजीपुर के मोबाइल टावरों को नहीं मिल रहा डीजल, बीएसएनएल अधिकारी का दावा

locationगाजीपुरPublished: Jun 30, 2019 06:25:56 pm

उपभोक्ता के शिकायत करने पर बीएसएनएल एसडीओ ने किया दावा।
बीएसएनएल एसडीओ का ऑडियो हो रहा खूब वायरल।
उच्च अधिकारी ने कहा जांच कराकर की जाएगी कार्रवाई।

Manoj Sinha

प्रतीकात्मक फोटो

गाजीपुर . क्या पूर्व केन्द्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के लोकसभा चुनाव हारने के बाद उनके संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में बीएसएनएल के टावरों को चलाने के लिये विभाग डीजल मुहैया नहीं करा रहा है। क्या दिल्ली ने गाजीपुर में मोबाइल टावरों को तेल देना बंद कर दिया है। बीएसएनएल के एक स्थानीय अधिकारी (एसडीओ) ने उपभोक्ता से यही कहा है। इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग खूब वायरल हो रही है। मामला अब बीएसएनएल के बड़े अधिकारी के पास पहुंचा है। उन्होंने कहा है कि रिकॉर्डिंग और आरोपों की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
सुनें अधिकारी का ऑडियो

दरअसल घाटे में चल रही बीएसएनएल इन दिनों गाजीपुर में उपभोक्ताओं को खूब रुला रहा है। दावा है कि लोकसभा चुनाव के बाद स्थिति और खराब हुई है। गाजीपुर के करंडा ब्लॉक अंतर्गत बड़सरा में पिछले काफी दिनों से बिजली कट जाने के बाद मोबाइल से सिग्नल गायब होने की समस्या से वहां के उपभोक्ता जूझ रहे हैं। इसकी शिकायत जब स्थानीय एसडीओ एके सिंह से उपभोक्ता ने फोन पर की तो कथित तौर पर एसडीओ ने कहा कि जब से मंत्री जी (मनोज सिन्हा) लोकसभा चुनाव हारे हैं गाजीपुर के मोबाइल टावरों के लिये विभाग ने तेल देना बंद कर दिया है। उपभोक्ता के यह कहने पर भी कि उनकी बात को रिकॉर्ड कर लिया गया है, अधिकारी अपनी बात दोहराते रहे। एसडीओ ने इसके लिये इशारों में केन्द्र सरकार को दोषी ठहरा पर अब अधिकारी का यह बड़बोलापन उन्हें महंगा पड़ने वाला है।
पूरी कॉल रिकॉर्डिंग लेकर क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में इसकी शिकायत गाजीपुर के बीएसएनएल के टीडीएम से की गयी। उपभोक्ताओं का कहना था कि बड़सरा में एक मोबाइल टावर है जो बिजली चले जाने पर बंद हो जाता है। इस बाबत बात करने पर एसडीओ इसे मनोज सिन्हा के चुनाव हार-जीत से जोड़ रहे हैं। उनका दावा है कि मनोज सिन्हा के मंत्री रहते जो सुविधा गाजीपुर को मिलती थी वह उनके हारने के बाद बंद हो गयी है। बीएसएनएल टीडीएम साकेत वर्मा ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ताओं की दी हुई कॉल रिकॉर्डिंग सुनी है। प्रकरण की जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राजकुमार सिंह ने कहा कि समस्या से मनोज सिन्हा का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने विभाग पर मोबाइल टावरों के तेल चोरी का भी आरोप लगाया है।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो