scriptमुख्तार अंसारी के गुर्गे से बात करने के आरोप में नोनहरा थानाध्यक्ष निलम्बित | Nonhara Police incharge suspended in connection with Mukhtar ansari | Patrika News

मुख्तार अंसारी के गुर्गे से बात करने के आरोप में नोनहरा थानाध्यक्ष निलम्बित

locationगाजीपुरPublished: Nov 09, 2017 02:53:53 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने की कार्रवाई

Alka Rai

अल्का राय

गाजीपुर. गाजीपुर की बीजेपी विधायक और स्वर्गीय कृष्णानंद राय की पत्नी अल्का राय के आरोप पर नोनहरा थानाध्यक्ष केपी सिंह और अटवा मोड़ चौकी इंचार्ज को भूपेश कुशवाहा को निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने जांच- पड़ताल के बाद कार्रवाई की है। जिले के पुलिस अधीक्षक और जिलाअधिकारी बालाजी सहित कई अधिकारियों ने घटना की जांच कर कार्रवाई करने की बात कहते हुए 24 घंटे का समय मांगा था। डीएम ने आचार संहिता का हवाला देते हुए यह 24 घंटे का समय मांगा है। अल्का राय ने कहा था कि अगर पुलिस से संतोषजनक कार्रवाई नहीं हुई तो हम आगे बढ़कर कार्रवाई करेंगे। लेकिन पुलिस ने कड़ी जांच पड़ताल के साथ अटवामोड़ चौकी इंचार्ज को निलम्बित कर दिया।
बतादें कि 5 नवम्बर 2017 को विधायक अल्का राय निकाय चुनाव के लिये गाजीपुर सदर से प्रत्याशी सरिता अग्रवाला का नामांकन कराकर वापस अपने क्षेत्र में लौट रही थीं। उन्होंने दावे के साथ कहा कि जब वह अटवामोड़ चौकी के पास से गुजर रही थीं तो वहां नोनहरा थानाध्यक्ष केपी सिंह मोख्तार अंसारी के गुर्गे अमित राय से बात करते व गले मिलते दिखे। उन्होंने गाड़ी रोकी तो केपी सिंह ने अमित राय को भगा दिया। इसके बाद इन्होंने थानाध्यक्ष से पूछा तो वह टालमटोल करने लगा। आरोपी अपराधी की गाड़ी और ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। ये देखते हुए अल्का राय धरने पर बैठ गई। उनका आरोप था कि उनके द्वारा बताए हुए एक युवक को नहीं पकड़ा गया। विधायक ने दावा किया कि युवक अमित राय बाहुबली मोख्तार अंसारी बंधुओं का खास गुर्गा। उन्होंने दावा किया है कि नोनहरा थानाध्यक्ष अमित राय से गले मिल रहे थे और जब उन्होंने उसे पकड़ने के लिये कहा तो उन्होंने हिरासत में लेने के बजाय उसे जाने दिया। थानाध्यक्ष पर उन्होंने अंसारी बंधुओं के प्रति नरमी बरत रहे हैं।
पुलिस कार्रवाई करने का दिया था आश्वासन

कृष्णानंद राय की पत्नी अल्का राय का कहना है कि जिले के पुलिस अधीक्षक और जिलाअधिकारी बालाजी सहित कई अधिकारियों के ने घटना की जांच कर कार्रवाई करने की बात कहते हुए 24 घंटे का समय मांगा है। डीएम ने आचार संहिता का हवाला देते हुए यह 24 घंटे का समय मांगा है। अल्का राय का कहना है कि अगर पुलिस से संतोषजनक कार्रवाई नहीं हुई तो हम आगे बढ़कर कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो