scriptओमप्रकाश राजभर ने दिया बयान, कहा अगर मैं कुशवाहा समाज से होता तो प्रदेश में आग लगा देता | Om prakash rajbhar Big Statement on caibinet minister keshav maurya | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने दिया बयान, कहा अगर मैं कुशवाहा समाज से होता तो प्रदेश में आग लगा देता

locationगाजीपुरPublished: Jan 29, 2019 01:23:21 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बैकवर्ड और पिछले मंत्री का प्रोटोकॉल के तहत कोई कार्य नहीं होता यहां तक की दरोगा भी हमारी बात नहीं सुनता

Omprakash Rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर. भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आरक्षण में वर्गीकरण के मामले को यदि सरकार 24 फरवरी तक लागू नहीं करती है तो 24 फरवरी को काशी में अपने चार विधायकों के साथ भाजपा का अंतिम संस्कार करेंगे। कहा कि चार विधायकर कंधा देने के लिए काफी होते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपने अपने प्रोटोकॉल को लेकर गाजीपुर के जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक पर भी मंच से जमकर बरसे कहा कि जब वह जिले में आते हैं तो यह अधिकारी सवर्ण मंत्री का प्रोटोकॉल देते हैं। लेकिन बैकवर्ड और पिछले मंत्री का प्रोटोकॉल के तहत कोई कार्य नहीं होता यहां तक की दरोगा भी हमारी बात नहीं सुनता।
ओमप्रकाश राजभर में 29 जनवरी को इलाहाबाद में होने वाली कैबिनेट मंत्री की बैठक में जाने से भी इनकार किया। कहा कि बनारस में हम मीटिंग करेंगे अपने कार्यकर्ताओं की लेकिन कैबिनेट की बैठक में नहीं जाएंगे वहीं कांग्रेस के द्वारा पूर्वी पूर्वांचल की कमान प्रियंका गांधी को सौंपे जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले हमारा देश कृषि प्रधान हुआ करता था लेकिन अब जाति प्रधान हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका पर कहा कि उनके आने से कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला। उन्होंने पत्रकारों से प्रियंका के मामले पर कहा कि आप ही बताएं कि सपा बसपा का वोटर क्या प्रियंका और कांग्रेस के नाम पर वोट देगा सभी के वोटर पहले से ही सेट हैं। इसके साथ ही उन्होंने मंच से केशव प्रसाद मौर्य जो विधानसभा चुनाव के वक्त मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे और उनके जाति के लोग कुशवाहा समाज मुख्यमंत्री का सपना देख झूमकर वोट किया था लेकिन सरकार ने उन्हें दरकिनार कर दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि अगर मैं कुशवाहा समाज से होता तो प्रदेश में आग लगा देता।

ट्रेंडिंग वीडियो