पूर्व मंत्री का पीएम मोदी पर तंज, नेपाल जैसा देश हमें आंखें दिखा रहा है, कहां है 56 इंच का सीना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के कद्दावर नेता ओम प्रकाश सिंह (Om Prakash Singh) ने नेपाल प्रकरण (India Nepal Issue) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है। उन्होंने पूछा है कि नेपाल जैसा देश हमें आंखें दिखा रहा है, 56 इंच का सीना कहां है। पेट्रोल डीज़ल के दामों (Petrol Diesel Price hike) में बढ़ोत्तरी को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है। योगी सरकार को भी हर मोर्चे पर फेल बताया है।

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री रहे ओमप्रकाश सिंह (Om Prakash Singh) ने ताज़ा नेपाल प्रकरण (India Nepal Issue) को लेकर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने तंज़ कसते हुए कहा है कि नेपाल जैसा छोटा देश हमें आँखें दिखा रहा है। आखि़र 56 इंच का सीना (56 inch Chest) कहां गया। साथ ही पेट्रोल और डीजल की कीमत में वृद्धि (Petrol Diesel Price hike) पर घेरते हुए कहा है कि सरकार परोक्ष रूप से महंगाई (Inflation) को बढ़ावा दे रही है। इससे कोरोना (Coronavirus) संकट की इस घड़ी में महंगाई और बढ़ेगी, जिससे आमजन की परेशानियों में इजाफा होगा। कहा कि सरकार के बस में कुछ नहीं है। उसके पास सिर्फ भाग्‍य, भगवान और हाथ की लकीर के अलावा कुछ नहीं।

 

नेपाल जैसा देश भारत के किसानों पर आक्रमण कर रहा है। इससे बड़ा दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण और क्या है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कहा कि 56 इंच का सीना चीन के सामने भी नतमस्तक है और नेपाल के सामने भी। पाकिस्तान लॉक डाउन में भी आतंकवादी भेजने से बाज नहीं आ रहा। लेकिन सरकार कहां है ये महसूस ही नहीं हो रहा है। पेट्रोल के बढ़े हुए दामों को लेकर भी सरकार को आड़े हाथों लिया।

 

योगी सरकार पर भी बरसे और कहा कि समाजवादी कभी मुकदमे से नहीं डरता। मुझपर अब तक नौ मुकदमा कर दिया गया। मैं किसान का समाजवादी बेटा हूं, जेल जाने से नहीं डरता।

coronavirus
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned