scriptयूपी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा, मेरे श्राप की वजह से दिल्ली में हारी बीजेपी | Omprakash rajbhar big statement on bjp after delhi election results | Patrika News

यूपी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा, मेरे श्राप की वजह से दिल्ली में हारी बीजेपी

locationगाजीपुरPublished: Feb 13, 2020 05:26:05 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजभर ने अपने भाषण के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया

Omprakash Rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर. यूपी के पूर्व मंत्री और भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभऱ ने दावा किया है कि उनके श्राप के चलते दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार हुई है। अपने विवादित बयानों को लेकर सुखियों में बने रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपने भाषण के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया है।
भासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गुरूवार को गाजीपुर में वंचित समाज अधिकार रैली को संबोधित कर रहे थे। जहूराबाद क्षेत्र के अलावलपुर अफगा गांव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले रैली को संबोधित करते हुये भासपा अध्यक्ष राजभर ने बयान दिया कि सीएम योगी गायों के लिए कोट सिलवा रहे हैं, लेकिन गरीब बच्चों के दुःख दर्द के लिए काम नहीं कर रहे है। इस दौरान भाषा की मर्यादा को लांघते हुये उन्होने पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुये कहा कि मोदी- योगी के अपने बच्चे नहीं हैं, उन्हें दूसरों के बच्चों के दुःख दर्द का पता नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं झारखंड गया, वहां बीजेपी हारी, दिल्ली गया तो श्राप देकर आया, जिससे दिल्ली में बीजेपी की हार हुई । ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 में भाजपा की विदाई तय है और हम उन्हें सिर्फ लखनऊ से नहीं, सात समुंदर दूर फेंक देंगे।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो