scriptओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, उपचुनाव में सभी 13 सीटों पर लड़ने का ऐलान | Omprakash Rajbhar party will contest on 13 seat in Up byelection | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, उपचुनाव में सभी 13 सीटों पर लड़ने का ऐलान

locationगाजीपुरPublished: Sep 13, 2019 09:17:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

नये मोटर व्हीकल एक्ट पर कहा कि अब सरकार के पास पैसा नहीं है, इसलिये गरीबों के पैसे को लूटा जा रहा है

Omprakash Rajbhar and akhilesh yadav

Omprakash Rajbhar and Akhilesh Yadav File Photo

गाजीपुर. यूपी उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यूपी में सुभासपा से गठबंधन के प्रयास में जुटे अखिलेश यादव को उस समय झटका लगा जब ओमप्रकाश राजभर ने यूपी उपचुनाव में 13 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।
गाजीपुर के जखनियां तहसील के शिवमंदिर प्रांगण में प्रदेश सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सुभासपा की तरफ से एकदिवसीय धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में हम तहसीलों के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को ज्ञापन भिजवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से तानाशाही हो रही है, पत्रकार अगर सच्चाई दिखा रहा है तो उसके खिलाफ मिर्जापुर में मुकदमा लिखा गया मऊ जनपद में पत्रकार ने दिखाया कि बच्चों से झाड़ू लगवाया जा रहा है तो उसके खिलाफ मुकदमा करके जेल भेजा गया । यह सरकार की गुंडई है, और इसके खिलाफ कोई बोले या ना बोले ओमप्रकाश राजभर जरुर बोलेगा।
वहीं बातचीत के दौरान यूपी में हो रहे 13 सीटों के उपचुनाव पर कहा कि हम अपने दम पर 13 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, हमीरपुर में हमने अपने प्रत्याशी का नामांकन करा दिया है। वहीं नये मोटर व्हीकल एक्ट पर उन्होंने कहा कि सरकार के पास पैसा नहीं है। सरकार गरीबों से पैसा लूटने के लिए काम कर रही है । अगर 13 हजार का स्कूटर है तो उसका चालान 17 हजार का काटा जा रहा है । जिसके पास वाहन के सभी कागजात हैं और पॉलिथीन मैं अपने कागजात को रखा हुआ है तो उस पॉलिथीन में रखे हुए कागजात पर भी चालान काट दिया जा रहा है कहा जा रहा है कि आप पॉलिथीन में क्यों कागज रखे हैं। सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते है 2 करोड़ को नौकरी दिया । लेकिन चार करोड़ बेरोजगार हो गए। वहीं उन्होंने आर्थिक मंदी पर कहा कि इस सरकार में 6.8 लाख फैक्ट्रियां बंद हो गई। आये दिन फैक्ट्रियां बंद हो रही है। रोजगार की एक भी फैक्ट्रियां गाजीपुर में एक भी नहीं बैठी और कह रहे है हम नौजवानों को रोजगार देंगे।
वहीं योगी आदित्यनाथ पर नौकरी के नाम पर चुटकी लेते हुए राजभर ने कहा कि गोरखपुर में अपने भाषण के दौरान कहा था कि उत्तर प्रदेश में 28 लाख लोगों को नौकरी दे दिया। अखबार में छपा, टीवी पर चला उसके छः दिन बाद लखनऊ में बयान दिया कि 14 लाख नौकरी देने की बात की। फिर अभी 7 तारीख को अम्बेडकर नगर में बयान आया कि 2 लाख 25 हजार दिए नौकरी। अब कौन सही है आपका बयान इसको साबित करें। ओमप्रकाश राजभर ने बिहार की तर्ज पर यूपी में शराबबंदी की मांग की।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो