यूपी के गाजीपुर में बड़ा हादसा, पिकअप ने बाइक सवार को ऐसे मारी टक्कर- देखें मौत का वीडियो

जिले के सदर कोतवाली इलाके के भटौली गांव के पास पिकअप ने बाइक सवार तीन को रौंदा...

By: ज्योति मिनी

Published: 09 Dec 2017, 04:07 PM IST

Ghazipur, Uttar Pradesh, India

गाजीपुर. जिले के सदर कोतवाली इलाके के भटौली गांव के पास पिकअप ने बाइक सवार तीन को रौंदा। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीएम समेत पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल भेजा।

 

जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायलों का फौरन इलाज शुरू कर दिया। बता दे कि, सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के भटौली गांव के पास गाजीपुर से एक ही बाइक से जा रहे तीन व्यक्तियों को करंडा की तरफ से आ रहे पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी।

 

जिसमें बबलू सिंह नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ कृष्ण मोहन सिंह पुत्र सुदामा सिंह और धीरेन्द्र प्रजापति को गंभीर चोट आने के कारण जिला चिकित्सालय लाया गया। बताया जा रहा है कि, सभी बाइक सवार जिला चंदौली के आमादपुर के रहने वाले थे और गाज़ीपुर से दवा लेके घर वापस जा रहे थे। टक्कर मारने वाला पिकअप चालक घटना के बाद तुरंत बाद मय वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया। वहीं घटना के दौरान कवरेज कर रहे पत्रकारों द्वारा घटना के बाबत एसडीएम से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने पत्रकारों से दुर्व्यवहार के साथ कहा कि, ये नौटंकी नहीं चलेगी और घटना के बाबत जानकारी नहीं दी।

input- आलोक त्रिपाठी

 

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned