निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में पानी टंकी की दीवार गिरी, दबने से एक किशोर की मौत, एक की हालत गंभीर

दूसरे किशोर को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है

By: Ashish Shukla

Published: 03 Dec 2019, 04:08 PM IST

गाजीपुर. जिले के पुलिस लाइन के पास निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में पानी टंकी की दीवार गिर गई। दो किशोर मलबे में दब गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरे किशोर को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत खराब बताई जा रही है।

बतादें कि गाजीपुर पुलिस लाइन के पास मेडिकल कालेज का निर्माण कार्य चल रहा है। दो दिन पहले यहां पर काम करन वाले मजदूरों ने अपने नहाने और पीने का पानी जमा करने के लिए एक कामचलाऊ टंकी का निर्माण किया था। अभी टंकी की दीवारें मजबूत भी नहीं हो सकी थीं कि वहीं के किसी मजदूर ने मंगलवार को पम्म चालू कर इसमे पानी स्टॅाक करने का काम कर दिया।

काफी देर तक पानी जमा हो जाने के बाद ओवरफ्लो होने लगा। जिसके बाद टंकी भरभरा कर गिर गई। पास में मौजूद दो किशोर अनुराग और सत्येंद्र टंकी के मलबे में दब गए। हादसे में 10 वर्षीय किशोर अनुराग की मौत हो गई, जबकि 14 वर्षीय सतेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। डाक्टरों ने अभी उसकी हालत गंभीर बताई है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned