script

कुलपति की मौत की खबर और मच गई भगदड़, परीक्षा भी हुई स्थगित, जानें इसकी सच्चाई

locationगाजीपुरPublished: Mar 22, 2017 07:14:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विवि सीकर के कुलपति की मौत की गलत सूचना वायरल कर कुछ लोगों ने युवाओं को गुमराह करने का प्रयास किया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विवि सीकर के कुलपति की मौत की गलत सूचना वायरल कर कुछ लोगों ने युवाओं को गुमराह करने का प्रयास किया। वाट्सएप पर भेजे संदेश में बताया कि निधन के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात सीकर व झुंझुनूं जिले से जुड़े वाट्सएप गु्रपों में एक मैसज वायरल किया गया। इसमें कुलपति का नाम भी गलत लिखा गया है। विवि के सहायक कुल सचिव रणजीत बुडानिया ने बताया कि गलत मैसेज वायरल कर विद्यार्थियों को गुमराह करने की लिखित शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों को की गई है।
Read:

क्या आपने किया है ये आवेदन तो बढ़ सकती है आपकी मुसीबत

यह था गलत मैसेज

मैसेज के सबसे ऊपर आवश्यक सूचना लिखी गई। इसके बाद लिखा कि शेखावाटी विवि के कुलपति बीएन राव का निधन होने के कारण बीए फस्र्ट इयर की परीक्षा अनिश्चित समय के लिए रद्द….। 22 मार्च से होने वाली परीक्षा आगे बढ़ा दी गई है। राजस्थान सरकार द्वारा यह छात्रहित में जारी किया गया है।
Read:

आखिर पकड़ा गया इस गैंग का एक सदस्य, जानें कैसे देता था वारदात को अंजाम

किसी प्रकार की सत्यता नहीं

इस संदेश में किसी प्रकार की सत्यता नहीं है। सभी परीक्षा निर्धारित समय पर हो रही है। किसी ने युवाओं को गुमराह करने का प्रयास किया है।
प्रो बीएल शर्मा, कुलपति, पंडित दीन दयाल उपाध्याय शेखावाटी विवि सीकर


ट्रेंडिंग वीडियो