scriptपुलिस ने लूट और हत्या का किया खुलासा, छह लोगों को गिरफ्तार किया | police reveling robbery and murder case in ghazipur | Patrika News

पुलिस ने लूट और हत्या का किया खुलासा, छह लोगों को गिरफ्तार किया

locationगाजीपुरPublished: Mar 19, 2019 10:35:12 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दो अभियुक्त भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश की जा रही है

up news

पुलिस ने लूट और हत्या का किया खुलासा, छह लोगों को गिरफ्तार किया

गाजीपुर. जिले के शादियाबाद थाना इलाके में 14 मार्च हुई सुनील यादव की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि हत्या के छह अभियुक्तों गिरफ्तार कर लिया गया है। लूटे गए सभी सामान के साथ ही बाइक और मोबाइल भी बरामद किया गया है। जबकि दो अभियुक्त भागने में सफल रहे। जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक सुनील यादव कंपनी का सामान लेने 11 मार्च को गया था। घर वाले इंतजार करते रहे लेकिन वो अगले दिन भी नहीं आया। 13 मार्च तक भी उसके घर न आने के बाद थाने में घर वालों तहरीर दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दिय़ा। क्राइम ब्रांच ने लगी तो परत दर परत बात खुलने लगी। पुलिस एक डीसीएम ट्रक बरामद किया जिसमें एक कंपनी सामान लदा था और उसका कोई चालान नहीं था।
डीसीएम के मिलते ही संदेह गहरा गया। पूलिस ने डीसीएम से छह लोगों को पकड़ लिया और दो भाग निकले। पूछताछ में आसिफ ने बताया कि वह सैदपुर का रहने वाला है। 11/12 मार्च की रात मुस्ताक और इश्तियाक उसे और अन्य पांच लोगों को साथ चलने के लिए कहा। डीसीएम से वो जा रहे थे कि शादियाबाद थाना इलाके में कंपनी का सामान लादकर सुनील भी जा रहा था। इन बदमाशों ने सड़क पर ही गाड़ी खड़ी कर दिया। दूसरे डीसीएम का चालक सुनील यादव अपनी गाड़ी से उतरकर नीचे आया। उसके पहुंचते ही बदमाशों ने उसे गला दबाकर मार डाला। शव को फेंक दिया। डीसीएम को लूट लिए और निकल लिए। मंगलवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो