scriptपुलिस ने स्कार्पियो वाहन से जब्त किये 6 लाख 20 हजार रूपये, चुनाव में खपाने की थी तैयारी | Police seized Rs. 6 lakh 20 thousand from Scorpio vehicle ghazipur | Patrika News

पुलिस ने स्कार्पियो वाहन से जब्त किये 6 लाख 20 हजार रूपये, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

locationगाजीपुरPublished: Mar 18, 2019 08:09:50 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

युवकों ने कहा गाड़ी खरीदने के लिए निकाले पैसे, पकड़ी गई झूठ तो हुई कार्रवाई

up news

युवकों ने कहा गाड़ी खरीदने के लिए निकाले पैसे, पकड़ी गई झूठ तो हुई कार्रवाई

गाजीपुर. कोतवाली इलाके के पीजी कालेज के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक स्कार्पियो वाहन से 6 लाख 20 हजार बरामद किया है। पकड़े जाने के बाद स्कार्पियो सवार लोगों ने सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने के लिए पैसे निकालने की बात कही। लेकिन पुलिस की पूछताछ में मामला संदेहात्मक होने के कारण रूपया जब्त कर लिया गया।
लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। ऐसे में पुलिस सकुशल चुनाव संपन्न कराने के लिए पूरी सतर्कता बरत रही है। सोमवार को कोतवाली इलाके के पीजी कालेज के पास वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि सफेद रंग की एक स्कार्पियो सवार वहां आ पहुंचे। गाड़ी चेक की गई तो डिक्की से 06 लाख 20 हजार रूपये इनके पास से मिले। पुलिस की पूछताछ में वाहन सवार ने अपना नाम रामअवतार सिंह गांव फुल्ली थाना सकलडीहा चंदौली बताया। इतने पैसे लेकर चलने के बारे में कहा कि गाजीपुर के नोनहरा थाना इलाके में एक सेकंड हैंड वाहन खरीदने के लिए जा रहे हैं और पैसे देने के लिए बैंक से निकाले हैं।
इस पर पुलिस टीम ने राम अवतार से बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कहा। पर उनके पास न तो पैसे निकालने की पर्ची थी और न ही कोई मैसेज जिससे उनकी बात सच साबित हो पाती। मामला संदेह होता देख पुलिस ने रूपये जब्त कर लिया। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि इस रूपये को कहीं चुनाव में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था। हालांकि जांच पूरी होने पर ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो