scriptबाइक का काटा चालान तो भड़के दो युवक, बीच सड़क पर पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई, देखें वीडियो | Policeman brutally beaten after not give challan receipt in UP | Patrika News

बाइक का काटा चालान तो भड़के दो युवक, बीच सड़क पर पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई, देखें वीडियो

locationगाजीपुरPublished: Sep 19, 2019 09:29:34 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Policeman brutally beaten

पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई

गाजीपुर. चालान को लेकर हुए विवाद में एक पुलिसकर्मी की गाजीपुर में बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि चालान की रशीद नहीं देने पर दो युवकों ने एक पुलिसकर्मी को बारिश से भरे पानी में दौड़ा- दौड़ाकर पीटा। पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
युवकों ने सिपाही का हैलमेट भी फेंक दिया गया। पूरा मामला जिले के सादात थाना इलाके के मौधिया बाजार का है। बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल प्रमोद सिंह जनसुनवाई के तहत मौधिया बाजार गए हुए थे। वहां से वाद निपटा कर वापस थाने निकाल रहे थे कि तभी बाजार में युवकों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी। वीडियो में एक युवक कॉन्स्टेबल पर आरोप लगा रहा है कि कास्टेबल ने उसके चालान किया है और उसकी रशीद नहीं दी है। जब इस मामले में सादात थाना प्रभारी रविन्द्र भूषण मौर्य ने बताया कि कास्टेबल प्रमोद सिंह को दो लड़के सस्पेक्ट लगे तो यह चेकिंग करने लगे, जिसके बाद इस तरह की स्थिति आई है, युवकों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि आइजीआरएस के लिए थाने के एएसआई और कांस्टेबल कुछ दिन पहले पहाड़पुर गांव गए थे जहां रास्ते में बाइक सवार का चालान काटा था लेकिन नेटवर्क प्रॉब्लम नहीं होने की वजह से मोबाइल काम नहीं किया जिसके वजह से उन्हें कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया गया था। वही जब यह लोग वापस आ रहे थे तब यह दो युवक अपने अन्य लोगों के साथ कांस्टेबल को घर का वारदात को अंजाम दिया है जिसमें लोगों को चिन्हित कर लिया गया है जल्दी इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो