script

गाजीपुर में पेशी पर आया कैदी कुख्यात राजेश दूबे फरार, गैंग्स्टर कोर्ट में थी पेशी

locationगाजीपुरPublished: Aug 30, 2017 12:49:13 am

जिला कारागार से गैंग्स्टर कोर्ट ले जाते समय न्यायालय परिसर से कैदी फरार।

Prisoner Escapes

कोर्ट से कैदी फरार

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में जेल से पेशी के लिये गैंग्स्टर कोर्ट में पेशी के लाया गया कैदी सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया। भागने वाला कैदी कुख्यात राजेश दुबे गाजीपुर के नंदगंज थानान्तर्गत बनगांवा का रहने वाला है और उसपर गैंग्स्टर में मुकदमा दर्ज है। यही नहीं इसके अलावा चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज है। एसपी गाजीपुर ने बताया कि कैदी के भागने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
इसे भी पढ़ें

गोरखपुर अस्पताल हादसा: मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य व उनकी पत्नी गिरफ्तार, डॉ. कफील के लिये छापेमारी

 

बताया गया है कि मंगलार की सुबह राजेश को दूसरे कैदियों के साथ पेशी के लिये कोर्ट लाया गया। उसकी पेशी गैंगस्टर कोर्ट में थी। न्यायालय में पेशी के बाद के बाद उसे कोर्ट परिसर के ही बने हवालात में रखा गया था। सिपाही कैदियों को जेल ले जाने के लिये उस हवालात से कैदियों को एक-एक कर निकाल रहे थे। इसी बीच मौका देख कर वह फरार हो गया।
इसे भी पढ़ें

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में फिर 72 घंटों में 61 और बच्चों की मौतें

राजेश नंदगंज थाने के अलीपुर बनगांवा का रहने वाला है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामलों में अकेले नंदगंज में ही छह मुकदमे दर्ज हैं। उसमें आखिरी मामला साल 2008 में गैंगस्टर का है। इसके अलावा वाराणसी, बस्ती और झारखंड प्रदेश में भी उसपर ऐसे ही मामले दर्ज हैं। गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के आरोपी राजेश दुबे के कोर्ट परिसर से भाग जाने की जांच करायी जा रही है कि आखिर किसकी लापरवाही से ऐसा हुआ और वह भाग गया। उन्होंने कहा कि इस बात की भी जांच होगी कि इसमें कौन-कौन शामिल हैं उसके साथी कौन-कौन हैं। मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
by ALOK TRIPATHI

ट्रेंडिंग वीडियो