script

राकेश टिकैत का यूपी पुलिस को चेतावनी, कहा – “प्रशासन 10 बजे तक फोर्स हटा लें नहीं तो…”

locationगाजीपुरPublished: May 28, 2023 12:51:21 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Rakesh Tikait: यूपी पुलिस किसानों की होने वाली इस पंचायत/मीटिंग को रोकने में जुटी है। पुलिस की इस कवायद पर राकेश टिकैत नाराज दिखे। और इसी बीच उन्होंने सीधा यूपी पुलिस को चेतावनी दे दी है।
 

Rakesh Tikait

बिकेयू के नेता राकेश टिकैत

Rakesh Tikait: देश की राजधानी दिल्ली के लिए आज का दिन अहम रहने वाला है क्योंकि नई संसद भवन के साथ साथ पहलवानों का प्रदर्शन व किसानों की पंचायत भी होने वाली है। आज यानी रविवार को किसनों के नेता राकेश टिकैत के नेतृत्व में गाजीपुर बॉर्डर पर एक बड़ी मीटिंग होने वाली है। वही दूसरी तरह यूपी पुलिस किसानों की होने वाली इस पंचायत/मीटिंग को रोकने में जुटी है। पुलिस की इस कवायद पर राकेश टिकैत नाराज दिखे। और इसी बीच उन्होंने सीधा यूपी पुलिस को चेतावनी दे दी है।
तब तक नहीं लौटेंगे जब तक आंदोलन खत्म नहीं होगा
बिकेयू (भारतीय किसान यूनियन) के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारा दिल्ली जाने का कार्यक्रम है और यूपोई पुलिस उनके सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के घर फोर्स लगा रखी है। अगर प्रशासन ने सुबह 10 बजे तक फोर्स नहइ हटाती है तो हम दिल्ली गाड़ियों से नहीं बल्कि ट्रैक्टर से जाएंगे। और जब ट्रैक्टर से निकलेंगे तो घर तब तक वापस नहीं लौटेंगे जब तक आंदोलन खत्म नहीं हो जाएगा। दरअसल, बिकेयू के नेता राकेश टिकैत ने जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने के समर्थन में रविवार यानी आज गाजीपुर बॉर्डर पर पंचायत बुलाई है।
डरने वाले कार्यकर्ता अपना इस्तीफा दे दें
राकेश टिकैत ने अपने नेता और कार्यकर्ताओं के घर पर प्रशासन द्वारा फोर्स तैनात करने पर गुससते हुए कहा कि स्टेट पुलिस हमें ज्यादा तंग ने करें क्योंकी हम दिल्ली जरूर जाएंगे, हमें कोई नहीं रोक सकता। और यदि किसी ने मुझे यहां रोका तो हम यही बैठ जाएंगे। और यदि पुलिस की कार्रवाई में हमारे किसी भी कार्यकर्ता को चोट आई तो हम दिल्ली गाड़ी से नहइ ट्रैक्टर से जाएंगे। टिकैत ने अपने संगठन के कार्यकर्ताओं से कहा कि पुलिसिया कार्रवाई के आगे झुकने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को डर लग रहा हो वह अपना इस्तीफा दे दें।

ट्रेंडिंग वीडियो