scriptसंपत्ति विवाद में बहू ने की थी ससुर की हत्या | Rammurat killed by daughter in law in property dispute | Patrika News

संपत्ति विवाद में बहू ने की थी ससुर की हत्या

locationगाजीपुरPublished: Aug 04, 2021 07:07:28 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस ने जांच के दौरान पर्याप्त सबूत इकठ्ठा करने के बाद मृतक की बड़ी बहू लालसा देवी व उसकी दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ghazipur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करंडा थाना इलाके के रामपुर मांझा में बीते 16 जुलाई को हुए वृद्ध राम सूरत राम हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए ईंट को भी बरामद कर लिया। पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने हत्यारोपियों को मीडिया के सामने पेश कर घटना का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि सम्पत्ति विवाद में बड़ी बहू ने ही अपनी दो बेटियों संग मिल ससुर के सर पर ईंट से वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।
यह भी पढ़ें

हरदोई: कोतवाली में घुस महिला ने सिपाही को पीटा

बेटे ने दर्ज कराया था हत्या का मुकदमा

एसपी ने बताया कि करंडा थाना इलाके के रामपुर मांझा गांव निवासी राममूरत राम की बीते 16 जुलाई की रात सोते समय सर पर वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले में मृतक के छोटे पुत्र कन्हैया राम ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई थी।
ईंट से वार कर की हत्या

पुलिस ने जांच के दौरान पर्याप्त सबूत इकठ्ठा करने के बाद मृतक की बड़ी बहू लालसा देवी व उसकी दो लड़कियों (कृष्णा कुमारी व राखी कुमारी) को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त लालसा ने बताया कि घर के बंटवारे में ससुर राममूरत राम द्वारा मुझे गांव के घर में हिस्सा नहीं दिया जा रहा है। बार-बार हिस्से की मांग को लेकर गाल-गलौज होता था। इसी को लेकर रात में करीब दो बजे बेटियों के साथ मिलकर ससुर के सर एवं मुंह पर ईंट से वार कर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो